--Advertisement--

ट्रक से कुचल कर बिखरी लेडी की बॉडी, प्लास्टिक के बैग में उठाए गए टुकडें

मेरठ में एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई।

Danik Bhaskar | Dec 22, 2017, 11:53 AM IST
मेरठ में एक्सीडेंट के बाद प्लास्ट‍िक के थैले में उठाई गई बॉडी। मेरठ में एक्सीडेंट के बाद प्लास्ट‍िक के थैले में उठाई गई बॉडी।

मेरठ (यूपी). यहां गुरूवार रात बेकाबू ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार पति-पत्नी गिर गए। महिला के ऊपर से ट्रक का पहिया चढ़ गया, जिस कारण उसके शव के कई टुकड़े हो गए। बताया गया कि महिला काफी दूर तक पहिये में फंस कर घिसटती चली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी के टुकड़े इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिया।

दवा लेकर लौट रहे थे पति-पत्नी...


- यह हादसा गुरूवार की देर रात बेगमपुल चौराहे के पास हुआ। मुल्तान नगर निवासी संजय अपनी पत्नी संजू को डॉक्टर के पास दिखाने के लिए लालकुर्ती आया था।
- डॉक्टर को दिखाने के बाद वह वापस बाइक से घर लौट रहा था। बेगमपुल चौराहे के पास पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
- टक्कर लगते ही दोनों सड़क पर जा गिर पड़े, इसी दौरान ट्रक का पहिया संजू के ऊपर से उतर चढ़ गया। पहिए में फंस कर वह काफी दूर तक घिसटती चली गई।

कई हिस्सों में बिखरे शव के टुकड़े
- इस हादसे में बॉडी का मांस सड़क पर दूर तक फैल गया। महिला के शरीर के नीचे का हिस्सा पता ही नहीं चल रहा था। महिला का पति संजय को हल्की फुलकी चोट आई है।
- पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और सड़क से मांस के टुकड़े समेट कर थैले में भर कर पोस्टमार्टम ​के लिए भेज दिए। थाना लालकुर्ती पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को अपनी हिरासत में ले लिया है। चालक का नाम वसीम है।

- एसपी सिटी मानसिंह ने कहा, ''ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।''

बताया जा रहा कि महिला की बॉडी कुछ दूर तक घसीटती चली गई। बताया जा रहा कि महिला की बॉडी कुछ दूर तक घसीटती चली गई।
एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
बाएं, मृतक संजू। (फाइल) बाएं, मृतक संजू। (फाइल)