--Advertisement--

जब थाने के बाहर केरोसिन लेकर पहुंची ये लड़की, फिर लेडी SSP ने लिया एक्शन

मेरठ में एक लड़की ने थाने के बाहर केरोसिन डालकर सुसाइड करने की कोशिश की।

Dainik Bhaskar

Jan 23, 2018, 04:27 PM IST
पीड़िता ने बताया- 1 जनवरी को फिरसे उन्होंने छेड़छाड़ की, तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया- 1 जनवरी को फिरसे उन्होंने छेड़छाड़ की, तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।

मेरठ(यूपी). यहां मंगलवार को लड़की ने थाने के बाहर केरोसिन डालकर सुसाइड करने की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कैरोसिन की बोतल छीनकर उसे बचाया। तभी आईपीएस रेंज एसएसपी मंजिल सैनी भी पहुंची। उन्होंने पीड़िता की पूरी दास्तां सुनी और कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही एक दारोगा को सस्पेंड का दिया। कई महीने से कर रहे थे परेशान ...

- पीड़िता ने बताया, ''करीब 7 महीने पहले उसके साथ गांव के ही युवकों द्वारा छेड़छाड़ की गई थी। इस संबंध में थाना पल्लवपुरम में अपनी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।''
- ''इसके बाद 1 जनवरी को फिरसे उन्होंने छेड़छाड़ की, तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। अपहरण का प्रयास भी किया। थाने में शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।''
- ''पुलिस कार्रवाई के बजाए समझौता करने का दबाव बना रही है। इसलिए आज एसएसपी ऑफिस पहुंचकर जान देने की कोशिश की।''

दारोगा सस्पेंड
- मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी मंजिल सैनी ने पीड़िता और उसके परिजनों से अपने ऑफिस में बात की।
- घटना की जानकारी करने के बाद एसएसपी ने दारोगा विनोद कुमार को सस्पेंड कर दिया। साथ ही सीओ दौराला पंकज कुमार और एसओ पल्लवपुरम दिलीप शर्मा के खिलाफ जांच बैठा दी है।
- एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है, ''एसपी सिटी से दो दिन के अंदर पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।''
- आरोपियों में आसिफ पुत्र सनव्वर, अय्यूब पुत्र दिन्नू, रहमान पुत्र रियासत है। इनके अलावा तीन अन्य शामिल हैं।

एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है- एसपी सिटी से दो दिन के अंदर पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है- एसपी सिटी से दो दिन के अंदर पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
पीड़िता ने बताया- करीब 7 महीने पहले उसके साथ गांव के ही युवकों द्वारा छेड़छाड़ की थी। इस संबंध में थाना पल्लवपुरम में अपनी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने बताया- करीब 7 महीने पहले उसके साथ गांव के ही युवकों द्वारा छेड़छाड़ की थी। इस संबंध में थाना पल्लवपुरम में अपनी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
पुलिसकर्मियों ने कैरोसिन की बोतल छीनकर उसे बचाया। पुलिसकर्मियों ने कैरोसिन की बोतल छीनकर उसे बचाया।
X
पीड़िता ने बताया- 1 जनवरी को फिरसे उन्होंने छेड़छाड़ की, तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।पीड़िता ने बताया- 1 जनवरी को फिरसे उन्होंने छेड़छाड़ की, तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी।
एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है- एसपी सिटी से दो दिन के अंदर पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है- एसपी सिटी से दो दिन के अंदर पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
पीड़िता ने बताया- करीब 7 महीने पहले उसके साथ गांव के ही युवकों द्वारा छेड़छाड़ की थी। इस संबंध में थाना पल्लवपुरम में अपनी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।पीड़िता ने बताया- करीब 7 महीने पहले उसके साथ गांव के ही युवकों द्वारा छेड़छाड़ की थी। इस संबंध में थाना पल्लवपुरम में अपनी शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।
पुलिसकर्मियों ने कैरोसिन की बोतल छीनकर उसे बचाया।पुलिसकर्मियों ने कैरोसिन की बोतल छीनकर उसे बचाया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..