Hindi News »Uttar Pradesh News »Meerut News» Young Man Arrested In Fake Army Uniform And ID Card In Saharanpur

GF को इम्प्रेस करने के ल‍िए बना फर्जी सैन‍िक, लड़की के इस ज‍िद से गया फंस

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 15, 2018, 09:31 PM IST

सहारनपुर. वेलेंटाइन डे पर संदिग्ध युवक एक लड़की के साथ सेना के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गया।
  • GF को इम्प्रेस करने के ल‍िए बना फर्जी सैन‍िक, लड़की के इस ज‍िद से गया फंस
    +1और स्लाइड देखें
    लड़की जि‍द पूरी करने के ल‍िए घूस गया प्रत‍िबंध‍ित क्षेत्र में।

    सहारनपुर.यहां सेना के प्रतिबंधित क्षेत्र से एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया युवक एक लड़की के साथ प्रतिबंधित क्षेत्र में घूम रहा था। जब सैन्यकर्मियों ने उससे पूछताछ की तो उसने सेना का आईकार्ड दिखाया। हालांक‍ि, कड़ाई से पूछताछ के बाद उसने सच उगल द‍िया। इसके बाद सैन्यकर्मियों ने हिरासत में ले लिया। युवक ने अपना नाम सलमान बताया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...

    -सहारनपुर के देहरादून रोड पर सेना का रिमाउंट रिपोर्ट एंड ट्रेनिंग सेंटर है। सैकड़ो बीघा एरिया में फैले इस ट्रेनिंग सेंटर में सेना के घोड़ों को ट्रेनिंग दी जाती है।

    -वेलेंटाइन-डे पर संदिग्ध युवक एक लड़की के साथ सेना के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गया। जब सैन्यकर्मियों ने जब पूछताछ कि तो युवक अपनी गर्लफ्रेंड के सामने एक फर्जी आईकार्ड निकाल लिया। फ‍िर सैन‍िकों को दिखाकर बोला कि वो सेना का जवान है।

    -पुलिस ने मामला गड़बड़ देख उसे तुरंत हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक सहारनपुर का ही रहने वाला है। उसके पास जो आईकार्ड है, वह फर्जी है।

    -प्रारंभ‍िक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए खुद को सेना का जवान बताया था। ऐसे में गर्लफ्रेंड ने कहा कि अगर सेना का जवान है तो उसे सैन्य क्षेत्र में घुमाकर ले आए। वेलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड की इसी जिद को पूरा करने के लिए वह सैन्य क्षेत्र में गया था।

    -जनकपुरी थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार शर्मा ने बताया, अभी तक उनके पास श‍िकायत नहीं आई है। श‍िकायत आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उसके बाद ही वह आधिकारिक रूप से इस शख्स के बारे में कोई जानकारी दे पाएंगे।


    200 रुपए में बनवाया था कार्ड

    -जानकारी के अनुसार, इंटेलिजेंस की पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि इस युवक ने सहारनपुर के ही एक कंप्यूटर ऑपरेटर से महज 200 रुपए में सेना का फर्जी कार्ड बनवाया था। पुलिस ने उस कंप्यूटर ऑपरेटर को भी गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।

  • GF को इम्प्रेस करने के ल‍िए बना फर्जी सैन‍िक, लड़की के इस ज‍िद से गया फंस
    +1और स्लाइड देखें
    फर्जी आईकार्ड।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Young Man Arrested In Fake Army Uniform And ID Card In Saharanpur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Meerut

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×