Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Young Man Dead Body Found In Lift

घरवालों की एक बात से परेशान था 21 साल का लड़का, लिफ्ट के अंदर मिली लाश

नोएडा. यहां एक शख्स ने लिफ्ट के अंदर फांसी लगा आत्महत्या कर ली।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Dec 20, 2017, 04:14 PM IST

घरवालों की एक बात से परेशान था 21 साल का लड़का, लिफ्ट के अंदर मिली लाश

नोएडा. यहां एक शख्स ने लिफ्ट के अंदर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। बुधवार को उसका शव ग्राउंड फ्लोर पर लिफ्ट के अंदर मिली। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। डेड बॉडी के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

...तो इस वजह से परेशान था 21 साल का लड़का

- मामला नोएडा के फेज 3 थाना क्षेत्र का है। यहां सेक्टर 67 के जी 20 में राहुल (21) अपने फूफा के साथ किराए के फ्लैट में रहता था। बुधवार को उसका शव लिफ्ट के अंदर फंदे पर लटकता मिला।

- राहुल बदायूं का रहने वाला था। वह नोएडा नौकरी की तलाश में आया था।

- फूफा ने बताया, राहुल ने कई जगह इंटरव्यू दिया, लेकिन सिलेक्शन नहीं हुआ। उसने अपने मम्मी पापा को फोन करके वापस आने की बात कही थी। लेकिन उसके परिजनों ने उसे वापस बुलाने के लिए मना कर दिया।

- परिजनों का कहना था कि राहुल नोएडा में रहकर नौकरी करे। इसी बात को लेकर वह पिछले दिनों से परेशान था। शायद इसी कारण उसने ऐसा कदम उठाया।

- वहीं, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। एसपी सिटी अरूण कुमार ने बताया, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल, परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ghrvaalon ki ek baat se pareshaan thaa 21 saal ka Ladka, lift ke andr mili laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×