--Advertisement--

पुलिस देख भागी GF, लड़के ने प्रपोज करने मह‍िला कॉन्स्टेबल का पकड़ा हाथ

मुरादाबाद. वैलेंटाइन पर प्रेम‍िका के साथ पार्क में जाकर प्यार का इजहार करना युवक को काफी महंगा पड़ गया।

Danik Bhaskar | Feb 14, 2018, 04:39 PM IST
जब पता चला क‍ि मह‍िला कॉन्स्टेबल है तो युवक मांगने लगा माफी। जब पता चला क‍ि मह‍िला कॉन्स्टेबल है तो युवक मांगने लगा माफी।

मुरादाबाद. वैलेंटाइन डे पर प्रेम‍िका के साथ पार्क में जाकर प्यार का इजहार करना युवक को महंगा पड़ गया। बताया जाता है क‍ि पार्क में पुल‍िस को देखते ही गर्लफ्रेंड भाग न‍िकली। इससे नाराज युवक ने मह‍िला कॉन्स्टेबल का ही हाथ पकड़कर उसे प्रपोज करने लगा। मौके पर मौजूद पुल‍िस की एंटी रोम‍ियो टीम ने युवक को धर दबोचा। इस दौरान वह हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा, लेक‍िन पुल‍िस ने उसकी एक न सुनी। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...


-मामला यूपी के मुरादाबाद ज‍िले का है। दरअसल, वैलेंटाइन-डे के मौके पर कहीं कोई हंगामा या अप्रिय घटना न हो, इसके लिए मंगलवार रात से ही एंटी रोमियो टीम अलर्ट थी।

-इसी के तहत कटघर थानाक्षेत्र स्थित रामपुर रोड पर टीम प्रेम वंडर लैंड पहुंची, क्योंकि यहां बड़ी संख्या में प्रेमी जोड़े पहुंचते हैं। बताया जाता है क‍ि यहां राकेश (काल्पन‍िक) अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आया था। पार्क में पुलिस को देखते ही उसकी गर्लफ्रेंड वहां से भाग गई।

-मह‍िला कॉन्स्टेबल स‍िव‍िल ड्रेस में थी। जब राकेश से उसने पूछताछ की तो उसने महिला कॉन्स्टेबल को ही प्रपोज कर दिया। हालांक‍ि, जब उसे पता चला कि मह‍िला पुलिस में है तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद राकेश ने पैर पकड़कर कॉन्स्टेबल से माफी मांगने लगा। लेकिन एंटी रोमियो स्क्वॉयड टीम ने उसे हिरासत में ले लिया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
-एंटी रोमियो टीम प्रभारी एसआई माया ने बताया, युवक को छेड़छाड़ के आरोप में हिरासत में लिया गया है। आज पूरे दिन टीम अलर्ट रहकर ऐसे मनचलों को काबू करेगी।

-शहर में कई स्थानों पर एंटी रोमियो टीम के साथ पुलिस बल को तैनात किया गया है। क्योंकि हिन्दू संगठनों ने वैलेंटाइन डे के विरोध का एलान कर रखा है। कई बार ये संगठन जोड़ों से अभद्रता भी कर बैठते हैं। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ जाते हैं। इसलिए इस बार पुलिस ज्यादा सक्रियता दिखा रही है।

पुल‍िस को देखते ही भाग न‍िकली गर्लफ्रेंड। पुल‍िस को देखते ही भाग न‍िकली गर्लफ्रेंड।
पुल‍िस अध‍िकारी का पैर पड़ता युवक। पुल‍िस अध‍िकारी का पैर पड़ता युवक।
पार्क में कोई हंगाम न हो, इसल‍िए गश्त कर रही थी एंटी रोम‍ियो टीम। पार्क में कोई हंगाम न हो, इसल‍िए गश्त कर रही थी एंटी रोम‍ियो टीम।
पुल‍िस को देखते ही भागने लगे प्रेमी-प्रेम‍िका। पुल‍िस को देखते ही भागने लगे प्रेमी-प्रेम‍िका।