मेरठ

--Advertisement--

सहारनपुर : छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक को महिलाओं ने पिलाया यूरीन

महिलाओं द्वारा जबरदस्ती यूरिन पिलाने के बाद युवक अवसाद में हो गया और उसने जहरीले पदार्थ खा लिया।

Danik Bhaskar

Mar 05, 2018, 03:29 PM IST
सहारनपुर में एक युवक पर छेड़छाड़ के मामले में रविवार को कुछ महिलाओं ने पंचायत सभा में जबरन यूरिन पिलाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सहारनपुर में एक युवक पर छेड़छाड़ के मामले में रविवार को कुछ महिलाओं ने पंचायत सभा में जबरन यूरिन पिलाए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

सहारनपुर. सहारनपुर में एक युवक पर छेड़छाड़ के मामले में रविवार को कुछ महिलाओं ने पंचायत सभा में जबरन यूरिन पिलाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। महिलाओं के द्वारा जबरदस्ती यूरिन पिलाने के बाद युवक अवसाद में हो गया और उसने जहरीले पदार्थ खा लिया। फिलहाल युवक जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। यहीं नहीं इतने बड़े मामला होने के बावजूद पुलिस को इस मामले की भनक तक नहीं लगी।


महिला को गलत देखने पर शुरू हुआ था विवाद


-यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद की नगर कोतवाली में राकेश टाकीज इंद्रा कालोनी का है।

-बीते दिनों हुए नगर निगम के चुनाव में इंद्रा कालोनी राकेश निवासी 35 वर्षीय सूरज और अशोक पार्षद का चुनाव लडे़ थे लेकिन दोनों ही यह चुनाव हार गए थे।

-तीसरा व्यक्ति चुनाव में जीत गया, बताया जाता है कि तभी से सूरज और अशोक में रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में पहले भी कहासुनी हो चुकी है।
-बताया जाता है कि होली से एक दिन पहले 28 फरवरी को सूरज कालोनी स्थित एक ढाबे पर खाना खा रहा था

-तभी वहां पर मोहल्ले की ही रहने वाली एक महिला भी छोले लेने के लिए पहुंच गई, जिस पर वहां पर पहले से मौजूद कुछ लोगों ने सूरज और महिला को पकड़ लिया।

-महिला को तो उसके घर भेज दिया गया, लेकिन सूरज पर महिला को गलत नजर से देखने का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी।

-मोहल्ले के कुछ लोगों के हस्तक्षेप करने पर 28 फरवरी को मामला निपट गया था।


पंचायत में पिला दिया यूरीन
-बताया जाता है कि रविवार की देर रात मामले को लेकर मोहल्ले के लोगों की पंचायत बुलाई गई। सूरज की मां सरोज ने जिला अस्पताल में आरोप लगाते हुए बताया कि पंचायत में सूरज की फिर से पिटाई की गई और उस पर महिलाओं को गलत नजर से देखने का आरोप लगाया गया है।

-बताया जाता है कि पंचायत में मौजूद कुछ महिलाओं ने यूरिन इकक्ठा किया और भरी पंचायत में सूरज को जबरन पिला दिया।

-महिलाओं द्वारा जबरदस्ती यूरिन पिलाए जाने से सूरज अवसाद में आ गया और उसने रात में ही अपने घर जाकर जहरीले पदार्थ खा लिया।

-सूरज की हालत नाजुक बनी हुई है वह मौजूदा समय में जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

-यहीं नहीं स्थानीय सिटी कोतवाली पुलिस ने इस मामले की जानकारी होने से इंकार किया हैं। वहीं एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि उन्हें भी अभी यह मामला पता चला है। वह पुलिस को अस्पताल में भेजकर पीडित के बयान दर्ज करा विधिक कार्यवाही की जाएगी।


जबरदस्ती यूरिन पिलाने के बाद युवक इतना अवसाद में हो गया और उसने जहरीले पदार्थ खा लिया। जबरदस्ती यूरिन पिलाने के बाद युवक इतना अवसाद में हो गया और उसने जहरीले पदार्थ खा लिया।
Click to listen..