--Advertisement--

फौजी ने पत्नी के सिर से सटा मारी गोली, बच्चे बोले-पापा बुलवाना चाहते थे ये झूठ

मेरठ. यहां एक सेना के जवान ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। जवान छुट्टी पर घर आया था।

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2017, 12:26 PM IST
2 बच्चों के सामने जवान ने मारी पत्नी को गोली। 2 बच्चों के सामने जवान ने मारी पत्नी को गोली।

मेरठ. यहां एक सेना के जवान ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। जवान छुट्टी पर घर आया था। पुलिस ने आरोपी फौजी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध हैं।

 

 

जवान ने मासूम बच्चों के सामने पत्नी को मारी गोली
- मामला मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र का है। नंदनी कुंज कालोनी में फौजी सुरेंद्र पाल सिंह की फैमिली रहती है। वह बुधवार रात 10 दिन की छुट्टी लेकर घर आया था।

- पुलिस के मुताबिक, सुरेंद्र को अपनी पत्नी पर शक था कि उसके किसी और से संबंध है। इसी बात को लेकर उसकी पत्नी सविता से कहासुनी हुई, विवाद इतना बढ़ गया कि जवान ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पत्नी के सिर से सटाकर गोली मार दी।

- सिर में गोली लगने से सविता की मौके पर ही मौत हो गई। सुरेंद्र ने जिस समय पत्नी को गोली मारी उसका 11 साल का बेटा प्रिंस और 7 साल की बेटी खुशी भी वहीं मौजूद थे।

- वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका के भाई रतन को फोन किया और बोला- प्रिंस की तबियत खराब है, जल्दी घर आ जाओ।

- रतन ने बताया, ''सुरेंद्र से फोन पर बात हो रही थी कि पीछे से खुशी की आवाज आई- मामा, पापा ने मम्मी को मार दिया है। यह बोलते ही फोन कट गया। मैं तुरंत ही घरवालों को लेकर बहन के ससुराल पहुंचा तो वहां कमरे में सविता का शव फर्श पर पड़ा था। चारों तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था।''

- ''हमारे पहुंचते ही सुरेंद्र ने भागने की कोश‍िश की, लेकिन हमने उसे पकड़कर कमरे में बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी। बच्चों से पूछने पर उन्होंने बताया कि पापा ने मम्मी को मारने के बाद हमें दूसरे कमरे में भेज दिया और बोले कि कोई पूछे तो कह देना मम्मी ने खुद को गोली मार ली।''

- ''उसे अगर मेरी बहन पर शक था तो उसे छोड़ देता, जान से मारने की क्या जरुरत थी। उसे तो सजा होनी चाहिए।''

 

 

नशे की हालत में जवान ने दिया वारदात को अंजाम

- थाना टीपीनगर प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया, वारदात के समय सुरेंद्र नशे में था। उसे हिरासत में लेकर बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है।

- एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है, अभी यही बात सामने आ रही है कि अवैध संबंध के शक में सुरेंद्र ने अपनी पत्नी की गोली मारी। मृतका के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

- आरोपी 159 फिल्ड यूनिट रेजीमेंट में नायक के पद पर तैनात है। करीब 10 साल पहले उसकी शादी हुई थी।

पुलिस ने बच्चों से बात की है। बेटी ने अपने मामा से बताया कि पापा ने मम्मी को मार दिया। पुलिस ने बच्चों से बात की है। बेटी ने अपने मामा से बताया कि पापा ने मम्मी को मार दिया।
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका के भाई को फोन करके कहा- मेरे बेटे की तबियत खराब हो गई है, जल्दी घर आ जाओ। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका के भाई को फोन करके कहा- मेरे बेटे की तबियत खराब हो गई है, जल्दी घर आ जाओ।
आरोपी सुरेंद्र। आरोपी सुरेंद्र।
army jawan wife death in meerut
army jawan wife death in meerut
army jawan wife death in meerut
army jawan wife death in meerut
X
2 बच्चों के सामने जवान ने मारी पत्नी को गोली।2 बच्चों के सामने जवान ने मारी पत्नी को गोली।
पुलिस ने बच्चों से बात की है। बेटी ने अपने मामा से बताया कि पापा ने मम्मी को मार दिया।पुलिस ने बच्चों से बात की है। बेटी ने अपने मामा से बताया कि पापा ने मम्मी को मार दिया।
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका के भाई को फोन करके कहा- मेरे बेटे की तबियत खराब हो गई है, जल्दी घर आ जाओ।वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने मृतका के भाई को फोन करके कहा- मेरे बेटे की तबियत खराब हो गई है, जल्दी घर आ जाओ।
आरोपी सुरेंद्र।आरोपी सुरेंद्र।
army jawan wife death in meerut
army jawan wife death in meerut
army jawan wife death in meerut
army jawan wife death in meerut
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..