--Advertisement--

सवा 8 लाख नोटों की गड्डी से तौली गई ये कैंडिडेट, आचार संहिता की ऐसी उड़ी धज्जियां

बागपत में चेयरमैन पद की निर्दलीय महिला कैंडिडेट नीलम धामा के समर्थकों ने आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

Dainik Bhaskar

Nov 26, 2017, 12:27 PM IST
बागपत में निकाय चुनाव के तीसरे चरण के मतदान 29 नवंबर को होने हैं। चेयरमैन पद की निर्दलीय महिला कैंडिडेट नीलम धामा को उनके समर्थकों ने सवा आठ लाख रुपए के नोटों की गड्डियों से तौला। बागपत में निकाय चुनाव के तीसरे चरण के मतदान 29 नवंबर को होने हैं। चेयरमैन पद की निर्दलीय महिला कैंडिडेट नीलम धामा को उनके समर्थकों ने सवा आठ लाख रुपए के नोटों की गड्डियों से तौला।

बागपत. यहां 29 नवंबर को निकाय चुनाव के तीसरे चरण के मतदान होने हैं। इसी कड़ी में शनिवार को खेकड़ा के रामपुर मोहल्ले से चेयरमैन पद की निर्दलीय महिला कैंडिडेट नीलम धामा की जनसभा का आयोजन किया गया। इस दौरान समर्थकों ने आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। कैंडिडेट को लगभग सवा आठ लाख रुपए के नोटों की गड्डियों से तौला गया। बताया जा रहा है कि ज्यादातर नोट 10 के थे। आगे पढ़िए पूरा मामला...

- कैंडिडेट खेकड़ा के पट्टी रामपुर में चेयरमैन पद का चुनाव लड़ रही हैं। इनका चुनाव चिन्ह 'नल' दिया गया है।
- बताया जा रहा है कि इससे पहले 2012 में हुए निकाय चुनाव में कैंडिडेट इसी सीट से चेयरमैन के पद पर निर्दलीय खड़ी थी और जीती थी। इसलिए उनके समर्थकों ने उन्हें नोट से तौला।
- डीएम आशीष कुमार जनसभा के लिए ली गई अनुमति से ज्यादा पब्लिक जमा थी। साथ ही नोट बांटने की भी शिकायत मिली थी। आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
- वहीं, समर्थकों और कैंडिडेट से इस बारे में बात की गई तो वो कुछ भी कहने से बचते नजर आए।

# तीसरा फेज: 29 नवंबर

- 26 जिले:सहारनपुर, बागपत, बुलंदशहर, मुरादाबाद, संभल, बरेली, एटा, फिरोजाबाद, कन्नौज, औरैया, कानपुर देहात, झांसी, महोबा, फतेहपुर, रायबरेली, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, बाराबंकी, बलरामपुर, सिद्धार्थनगर, महराजगंज, कुशीनगर, मऊ, चंदौली, जौनपुर, मिर्जापुर।

एसओ शिवप्रकाश का कहना है- आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन उसमें नोटों से तौलने का जिक्र नहीं है। एसओ शिवप्रकाश का कहना है- आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन उसमें नोटों से तौलने का जिक्र नहीं है।
सभी नोट 10 के बताए जा रहे हैं। सभी नोट 10 के बताए जा रहे हैं।
कैंडिडेट खेकड़ा के पट्टी रामपुर में चेयरमैन पद का चुनाव लड़ रही हैं। इनका चुनाव चिन्ह 'नल' दिया गया है। कैंडिडेट खेकड़ा के पट्टी रामपुर में चेयरमैन पद का चुनाव लड़ रही हैं। इनका चुनाव चिन्ह 'नल' दिया गया है।
X
बागपत में निकाय चुनाव के तीसरे चरण के मतदान 29 नवंबर को होने हैं। चेयरमैन पद की निर्दलीय महिला कैंडिडेट नीलम धामा को उनके समर्थकों ने सवा आठ लाख रुपए के नोटों की गड्डियों से तौला।बागपत में निकाय चुनाव के तीसरे चरण के मतदान 29 नवंबर को होने हैं। चेयरमैन पद की निर्दलीय महिला कैंडिडेट नीलम धामा को उनके समर्थकों ने सवा आठ लाख रुपए के नोटों की गड्डियों से तौला।
एसओ शिवप्रकाश का कहना है- आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन उसमें नोटों से तौलने का जिक्र नहीं है।एसओ शिवप्रकाश का कहना है- आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन उसमें नोटों से तौलने का जिक्र नहीं है।
सभी नोट 10 के बताए जा रहे हैं।सभी नोट 10 के बताए जा रहे हैं।
कैंडिडेट खेकड़ा के पट्टी रामपुर में चेयरमैन पद का चुनाव लड़ रही हैं। इनका चुनाव चिन्ह 'नल' दिया गया है।कैंडिडेट खेकड़ा के पट्टी रामपुर में चेयरमैन पद का चुनाव लड़ रही हैं। इनका चुनाव चिन्ह 'नल' दिया गया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..