Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Man Dead Body Puts In Freezer Due To Son Waiting

2 दिन से फ्रीजर में रखा है शव, परिजनों को है बेटे के आने का इंतजार

मेरठ: बेटा अमेर‍िका में है सॉफ्टवेयर इंजीन‍ियर। हार्ट अटैक से हुई प‍िता की मौत।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 24, 2017, 10:24 PM IST

  • 2 दिन से फ्रीजर में रखा है शव, परिजनों को है बेटे के आने का इंतजार
    +2और स्लाइड देखें
    बेटे के इंतजार में फ्रीजर के पास बैठे पर‍िजन।

    मेरठ.यहां के पल्लवपुरम में गुरुवार को एक व्यक्ति की अचानक हार्ट अटैक से मौत हो गई। घर में कोहराम मच गया, लेक‍िन बेटे के इंतजार में 2 द‍िन से शव घर पर ही फ्रीजर में रखा गया है। बता दें, मृतक का बेटा अमेर‍िका में जॉब करता है। इसकी सूचना उसे म‍िल गई है, हालांक‍ि उसके आने के बाद ही प‍िता का अंत‍िम संस्कार क‍िया जाएगा। दामाद करता है श‍िप में जॉब...

    - पल्लवपुरम के पी पॉकेट में रहने वाले वरूण तिवारी यहां अपनी पत्नी और छोटी बेटी के साथ रहते थे। उनकी बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और दामाद शिप में जॉब करता है। इस समय उसके समुद्री रास्ते में होने की बात कही गई है। वहीं, बेटा अनंत तिवारी अमेरिका में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में इंजीनि‍यर है।
    - वरुण तिवारी गुरुवार शाम को अपने पड़ोसी एमपी सिंह के साथ रोज की तरह घूमने के लिए निकले थे। रास्ते में अचानक उन्हें सांस में दिक्कत और सीने में दर्द की शिकायत हुई। उन्हें तुरंत एक नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। हालांक‍ि, परिजन उन्हें लेकर एक अन्य अस्पताल में भी गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

    मुखाग्नि देने के लिए हो रहा है बेटे का इंतजार
    - वरुण तिवारी की मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया। पत्नी कविता का रो-रोकर बुरा हाल है। लोगों ने बेटे अनंत से किसी तरह अमेरिका में संपर्क किया। शनिवार सुबह तक उनके पहुंचने की संभावना जताई गई है।
    - बेटे के शनिवार को आने की जानकारी के बाद रिश्तेदार और आस पड़ोस के लोगों ने वरुण तिवारी के शव को घर में एक फ्रीजर मंगाकर उसमें रख दिया। अब उनके पहुंचने पर ही उनका अंतिम संस्कार होगा। बेटा ही पिता की चिता को मुखाग्नि देगा।

    जुलाई में विदेशी दुल्हन से बेटे ने की थी शादी
    - वरुण तिवारी के बेटे अनंत तिवारी ने 2 जुलाई 2017 को अपनी विदेशी दोस्त ओल्गा से इंडिया आकर हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी।
    - शादी के बाद से अनंत ओल्गा के साथ अमेरिका में ही रह रहा है। ओल्गा से उसकी दोस्ती दो साल पहले हुई थी, जिसके बाद दोनों परिवारों की सहमति के बाद यह शादी हुई थी।
    - अनंत की पत्नी शिकागो की एक यूनिवर्सिटी में इकोनॉमिक्स की प्रोफेसर हैं। शादी के दौरान ओल्गा के माता-पिता भी यहां आए थे।


  • 2 दिन से फ्रीजर में रखा है शव, परिजनों को है बेटे के आने का इंतजार
    +2और स्लाइड देखें
    मृतक के बेटे अनंत ने जुलाई 2017 में व‍िदेशी दुल्हन से शादी की थी। फाइल
  • 2 दिन से फ्रीजर में रखा है शव, परिजनों को है बेटे के आने का इंतजार
    +2और स्लाइड देखें
    मृतक अरुण त‍िवारी। फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Meerut News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Man Dead Body Puts In Freezer Due To Son Waiting
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×