--Advertisement--

बड़े भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, बोला-करता था अश्लील हरकतें

आपस में कहासुनी के बाद छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 02:51 PM IST
नशे के आदि बड़े भाई की गोली मारकर हत्या। मृतक सोनू। नशे के आदि बड़े भाई की गोली मारकर हत्या। मृतक सोनू।

मेरठ. जिले के इंचौली थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक की उसके छोटे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक नशे का आदि था और नशे में अश्लील हरकतें करता था। आगे पढ़िए क्या है पूरा मामला...


- मामला इंचौली थाना क्षेत्र के आखेपुर का है। पुलिस के मुताबिक, मृतक सोनू पुत्र राजबीर नशे का आदि था और शराब के नशे में अक्सर अश्लील हरकतें करता था।
- घर परिवार की महिलाओं के सामने भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आता था।
- गुरुवार रात सोनू शराब के नशे में गलत हरकत करने का प्रयास करने लगा। जब उसके छोटे भाई मोनू ने उसे रोका तो वह उसके साथ मारपीट करने लगा।
- दोनों भाईयों में कहासुनी के बाद छोटे भाई मोनू ने बड़े भाई सोनू को गोली मार दी। गोली लगने से सोनू की मौके पर ही मौत हो गई।
- इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।


क्या कहती है पुलिस
- लावड़ चौकी प्रभारी विकास चौहान का कहना है, "परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के पास से उस तमंचे को बरामद कर लिया गया है, जिससे उसने अपने भाई की हत्या की। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।"

आरोपी छोटा भाई मोनू। आरोपी छोटा भाई मोनू।
X
नशे के आदि बड़े भाई की गोली मारकर हत्या। मृतक सोनू।नशे के आदि बड़े भाई की गोली मारकर हत्या। मृतक सोनू।
आरोपी छोटा भाई मोनू।आरोपी छोटा भाई मोनू।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..