Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Married Woman Murdered In Meerut

मेरठ: महिला की फावड़े से वार कर हत्या, फरार पति पर मर्डर का आरोप

महिला का पति मौके से फरार है, महिला के परिजनों ने पति पर ही हत्या कर फरार होने का आरोप लगाया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 14, 2017, 01:43 PM IST

मेरठ: महिला की फावड़े से वार कर हत्या, फरार पति पर मर्डर का आरोप
मेरठ. यहां के थाना टीपीनगर की गोकुल विहार कालोनी में एक महिला की लाश बेडरूम से बरामद की गई। बताया जा रहा है कि महिला लिव इन में रह रही थी। घटना के बाद से कथ‍ित पति फरार है। मृतका के परिजनों ने कथ‍ित पति पर हत्या का शक जाहिर करते हुए केस दर्ज कराया है।

5 साल से लिव इन में रह रही थी महिला
- मेरठ के गोकुल विहार कालोनी में रहने वाले ऋष‍िपाल का सोनिया के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों 5 साल से लिवइन में रह रहे थे। इनका एक 3 साल का बेटा है।
- कपल ने कालोनी में करीब एक महीने पहले किराए पर रूम लिया था। मंगलवार सुबह सोनिया का शव बेडरूम में पड़ा मिला।
- सीओ ब्रहमपरी अखिलेश भदौरिया ने बताया, बिस्तर के अलावा कमरे में कई जगह खून के निशान थे। डेड बॉडी के पास ही खून से सना एक फावड़ा रखा था, साथ ही कुछ आपत्त‍िजनक सामान (कंडोम) भी मिला है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
- शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों का आरोप है कि ऋष‍िपाल ने हत्या की और फरार हो गया। फिलहाल केस दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। मृतका के बेटे का भी बयान दर्ज किया गया है।

कथ‍ित पति के साथ खुश नहीं थी सोनिया
- सोनिया की मां लक्ष्मी देवी का कहना है, ''बेटी ऋष‍ि के साथ खुश नहीं थी। कुछ दिनों से उनका आपस में विवाद चल रहा था। वो बेटी पर शक करता था। उनके घर में ऋष‍ि के दोस्त प्रवीण का आना-जाना था।''
- ''जब वो बेटी के के साथ मारपीट करता, तो प्रवीण इसका विरोध करता था। इसीलिए वह शक करता था कि सोनिया और प्रवीण के बीच अवैध संबंध हैं। बेटी अब ऋष‍ि के साथ नहीं रहना चाहती थी।''
- बता दें, चर्चा ये भी है कि सोनिया, प्रवीण के साथ कोर्ट मैरिज करना चाहती थी।

पुलिस का मानना, अवैध संबंधों के शक में हुई हत्या
- पड़ोस‍ि‍यों की मानें तो प्रवीण अक्सर सोनिया के पास उस समय आता था जब ऋष‍ि घर पर नहीं होता था।
- चर्चा है कि सोनिया ने प्रवीण से कुछ पैसे उधार लिए थे। लेकिन वह समय पर यह पैसा नहीं दे सकी। पैसों के चक्कर में ही प्रवीण का घर पर आना-जाना शुरू हो गया, जिसके बाद वह एक दूसरे के नजदीक आ गए।
- एसपी सिटी मानसिंह चौहान का कहना है, अभी तक यही सामने आ रहा है कि अवैध संबंधों के शक में यह हत्या की गई। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही सही वजह का खुलासा होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर भी जांच में बिंदु शामिल किए जाएंगे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×