Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» People Protest For Fake Sumit Anncounter In Meerut

सुमित एनकाउंटर को लेकर लोगों ने किया ऐसे प्रोटेस्ट, BJP पर साधा निशाना

मेरठ में सुमित एनकाउंटर को लेकर कमिश्नरी पार्क में विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन हुआ।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 05, 2017, 05:31 PM IST

मेरठ.यूपी के मेरठ में रविवार को सुमित एनकाउंटर को लेकर कमिश्नरी पार्क में विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन हुआ। इस दौरान सुमित के परिजनों ने फर्जी एनकाउंटर को लेकर धरने के दौरान अपना मुंडन कराया। वहीं सपा नेता अतुल प्रधान के नेतृत्व में सैंकड़ों सपाइयों ने धरना प्रदर्शन किया।
BJP सरकार पर साधा निशाना...
- प्रदर्शन के दौरान लोगों ने प्रदेश की बीजेपी सरकार को घेरा। लोग सरकार का विरोध करने के लिए मुडंन भी करवाया। लोगों ने फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगाते हुए कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए कि उनकी सरकार आते ही एनकाउंटर के आरोपी लोग चार दिनों में सलाखों के पीछे होंगे।
- वहीं परिवार के लोगों में विरोध प्रदर्शन के दौरान बडे भाई प्रवीण, छोटा भाई धमेंद्र, महावीर और अनुज ने मुंडन कराया।
धारा 144 के बावजूद धरना प्रदर्शन
- जनपद में निगम व निकाय चुनावों के चलते जहां एक ओर चुनाव आचार संहिता लागू है। जिलें में धारा 144 लगी हुई है, उसके बाद भी लोग एकजुट हो रहे हैं। वहीं एडीएम सिटी ने धरना-प्रदर्शन लिए प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की अनुमति दिए जाने से इंकार किया है। उन्होंने आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।
3 अक्टूबर को सुमित का हुआ था एनकाउंटर
- 3 अक्टूबर को पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान सुमित गुर्जर के तौर पर हुई। उस पर 50 हजार का इनाम घोषित था। पुलिस के मुताबिक, सुमित गुर्जर 20 सितंबर को हुई कैश वैन लूट में शामिल था, उसकी पुलिस को उस वक्त से तलाश थी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×