Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Robbed At Mobile Center In Front Of The Police Station In Meerut

सुबह-सुबह थाने के सामने हुआ कुछ ऐसा, यूं देखती रह गई पुलिस

पुलिस ने थाने का आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों का पता लगाने की कोशिश करती रही।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 13, 2017, 04:33 PM IST

सुबह-सुबह थाने के सामने हुआ कुछ ऐसा, यूं देखती रह गई पुलिस
मेरठ. कंकरखेड़ा थाने के ठीक सामने सोमवार को निजी मोबाइल कंपनी के सेंटर पर लूट की वारदात को अंजाम दिया । सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर जैसे ही मोबाइल सेंटर ओपन हुआ, वैसे ही बाइक सवार बदमाश एक लाख रुपए लेकर सरधना की तरफ फरार हो गए। मिनी सेंटर खुलते ही आ घुसे बदमाश

- कंकरखेड़ा थाने के ठीक सामने निजी कंपनी का मिनी सेंटर का है। सोमवार की सुबह करीब 8 बजकर 45 मिनट पर यह स्टोर खुला। स्टोर खुलने के ठीक दो मिनट बाद बाइक पर सवार दो बदमाश अंदर आ घुसे और तमंचा दिखाकर स्टोर के काउंटर में रखे एक लाख से अधिक रुपये लूट लिए।

- घटना के समय स्टोर में मौजूद कर्मचारी विपुल कुमार ने बदमाशों का विरोध किया , तो उन बदमाशों में उसे गोली मारने की धमकी दी। लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश सरधना रोड की ओर फरार हो गए।विपुल ने बताया, "बदमाश हेलमेट पहने थे।"

- थाने के सामने लूट की घटना का पता चलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस कर्मी दौड़ कर मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी की। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

- पुलिस ने थाने का आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों का पता लगाने की कोशिश करती रही है। सीओ पंकज कुमार का कहना है, "जल्द ही बदमाशों का पता लगाकर घटना का खुलासा किया जाएगा।"

पुलिस को दी चुनौती
- बदमाशों ने थाने के ठीक सामने लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है। स्थानीय निवासी हरिओम का कहना है, "इलाके में आए दिन क्राइम हो रहा है। पुलिस गश्त करने का दावा करती है, लेकिन घटना के समय उसका कुछ पता नहीं चलता।" लोगों का कहना है,"अगर पुलिस ठीक से गश्त करे तो बदमाशों में खौफ बना रहे। पुलिस चेकिंग के नाम पर वाहन चालकों से अवैध वसूली करती है।"
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×