Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Woman Dies In Front Of Husband

पति के सामने पत्नी ने तोड़ा दम, वो बोला- जबतक बचाता वो जा चुकी थी

मेरठ में एक बस के नीचे कुचल कर महिला की मौत हो गई। गुस्साएं लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 08, 2017, 05:55 PM IST

मेरठ.यहां हापुड़ रोड ताला फैक्ट्री के पास एक्सीडेंट में एक महिला की मौत हो गई। घटना से नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ की और जाम लगा दिया। पुलिस ने लोगों को समझा- बुझाकर जाम खुलवाया और डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पति के साथ बाइक से जा रही थी महिला...

- शहर के पूर्वी इस्लामाबाद का रहने वाला इशाक-पत्नी बीना बुधवार को बेटे को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था। इसके बाद वो हापुड़ रोड स्थित सिटी हॉस्पिटल से दवा लेने निकला।
- ताला फैक्टरी के पास एक ड्राइवर बस को बैक कर रहा था। इस दौरान बगल से निकल रहे इशाक की बाइक बस से टकरा गई, पति-पत्नी नीचे गिर गए।
- वो किसी तरह खड़ा हो गया, लेकिन पत्नी उठती इससे पहले बस का पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर चुका था। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
- पति ने बताया, ''जब तक मैं संभलकर उसे उठाता, तब तक बस ने उसे कुचल दिया था।''
- लोगों को आता देख बस ड्राइवर भाग खड़ा हुआ। गुस्साई भीड़ ने बस में तोड़फोड़ की और जाम लगा दिया।
- लोगों ने ड्राइवर को गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की। सीओ दिनेश शुक्ला और थाना लिसाड़ी गेट प्रभारी राशिद खान ने लोगों को समझाया।
- थाना लिसाड़ी गेट प्रभारी राशिद खान ने कहा, ''रोड एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ड्राइवर फरार है। जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।''
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×