सहारनपुर / अम्बेडकर की प्रतिमा टूटने के बाद लोगों ने किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस



अम्बेडकर प्रतिमा टूटने के बाद प्रर्शन करते लोग। अम्बेडकर प्रतिमा टूटने के बाद प्रर्शन करते लोग।
X
अम्बेडकर प्रतिमा टूटने के बाद प्रर्शन करते लोग।अम्बेडकर प्रतिमा टूटने के बाद प्रर्शन करते लोग।

  • बेहट-सहारनपुर मार्ग पर कई घंटों तक लगा रहा जाम
  • शरारती तत्वों ने घुना बस स्टेंड पर लगी प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया है

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 02:02 PM IST

सहारनपुर. जिले में मंगलवार को कुछ शरारती तत्वों ने डॉ. भीम राव आंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया जिससे लोगों में भारी आक्रोश फैल गया। गुस्साए लोगों ने बेहट-सहारनपुर मार्ग पर जाम लगाकर हंगामा किया। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है।
 
पुलिस के अनुसार यह मामला सहारनपुर के बेहट थानाक्षेत्र का है। यहां बेहट रोड पर शरारती तत्वों ने घुना बस स्टेंड पर आंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। जानकारी लगने पर आसपास के लोगों में रोष फैल गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। 

 

गुस्साए लोग हाथों में लाठी-डंडे लेकर सड़क पर आ गए। ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने बेहट-सहारनपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। गुस्साए ग्रामीणों का कहना है कि जल्द से जल्द नई मूर्ति लगवाई जाए। पुलिस ने नई मूर्ति लगवाने का आश्वासन दिया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है। ग्रामीण अभी मार्ग पर ही डटे हुए हैं। वहीं पुलिस मौके पर ही मौजूद है।

 

बेहट रोड पर प्रदर्शन करने वालों और जाम में फंसे श्रद्धालुओं के बीच टकराव के हालात बने हुए हैं। पुलिस ने बीच में घुसकर मामला संभाला और दोनों पक्षों को शांत कराया लेकिन तनातनी जारी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना