मुरादाबाद / अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने दर्ज कराया बयान, एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुआ था धोखाधड़ी का मामला



actor sonakshi sinha recorded her statement in a forgery case
X
actor sonakshi sinha recorded her statement in a forgery case

  • कार्यक्रम से ठीक पहले सोनाक्षी पर परफार्म न करने का आरोप
  • रिपोर्ट दर्ज न होने पर अयोजक ने किया था आत्महत्या का प्रयास

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 04:14 PM IST

मुरादाबाद. फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बुधवार को धोखाधड़ी के मुकदमे में मुरादाबाद पहुंचकर अपना बयाान दर्ज कराया। जांच अधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज करने के बाद वह दिल्ली रवाना हो गईं।

 

दरअसल, कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं। दिल्ली के सीरी फोर्ट आडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अनुबंध किया। कार्यक्रम से ठीक पहले ही सोनाक्षी सिन्हा ने उसमें परफार्म करने से इन्कार कर दिया, जबकि इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपए का भुगतान किया जा चुका था। भुगतान आनलाइन पांच बार में अलग-अलग खातों में किया था।

 

पैसे नहीं मिलने पर आयोजक ने दर्ज करायी थी एफआईआर
कार्यक्रम रद होने के बाद आयोजकों ने प्रमोद शर्मा से रुपए वापस करने के लिए दबाव बनाया। प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा से प्रबंधक के माध्यम से रुपए वापस मांगे, लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया। इसके बाद प्रमोद शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने खुदकशी का प्रयास किया।

 

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ
इसके बाद एसएसपी के आदेश पर सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस टीम उनके बयान दर्ज करने के लिए मुंबई गई, लेकिन उनके मुलाकात नहीं होने पर टीम वापस आ गई। इसके बाद उन्हें मुरादाबाद तलब किया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना