Hindi News »Uttar Pradesh »Meerut» Amit Shah Address Last Day Bjp State Executive Meeting In Meerut

हम उन्हें नागरिकता देंगे जो यहां शरणार्थी के रूप में आए, चाहे वो हिंदू, मुस्लिम, ईसाई या बौद्ध हो- यूपी में अमित शाह

समापन सत्र में पहुंचे अमित शाह ने बंद कमरों में नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक को 73+ का मंत्र दिया

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 08:38 PM IST

हम उन्हें नागरिकता देंगे जो यहां शरणार्थी के रूप में आए, चाहे वो हिंदू, मुस्लिम, ईसाई या बौद्ध हो- यूपी में अमित शाह

मेरठ. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र में पहुंचे अमित शाह ने बंद कमरों में नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक को 73+ का मंत्र दिया। बैठक समाप्त होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने बताया कि बैठक में तीन मुददे थे। एनआरसी, किसान और पिछड़ा वर्ग। एनआरसी का भाजपा समर्थन करती है। शरणर्थी के तौर पर आए लोगों को हम शरण देंगे। चाहे वे हिंदू, मुस्लिम, ईसाई या बौद्ध हों लेकिन हम घुसपैठियों को फेंक देंगे। हम भारतीयों की परवाह करते हैं। हमें घुसपैठियों की परवाह नहीं। घुसपैठियों समस्या बड़ी होती जा रही है। अब उस पर भी काम किया जाएगा। उनको बाहर निकलने की तैयारी की जाएगी।

विकासवादी राजनीति पर चलेगी भाजपा: महेंद्र नाथ पाण्डेय ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने संबोधन में जातिवादी और तुष्टिकरण की राजनीति के खिलाफ विकासवादी राजनीति पर चलने के निर्देश दिए हैं। कहा कि हमारा उद्देश्य सरकार चलना ही नहीं भारत का गौरव भी बढ़ाना है। स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय बनवाएं, अगस्त से आयुष्मान के तहत 5 लाख रुपए का बीमा गरीबों का होगा।

मायावती पर साधा निशाना:महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि बाबा भीमराव अंबेडकर के नाम पर मायावती सिर्फ राजनीति करती हैं। भाजपा ने गरीबों को उनका हक दिया। उन्होंने कहा कि अमित शाह जी ने 73 प्लस का नारा दिया है। भाजपा और गठबंधन के बीच 5 फीसदी का फासला है। नरेंद्र मोदी को लाने का मतलब भारत को सुरक्षा देना, सर्जिकल स्ट्राइक करना। 51 प्रतिशत वोट भाजपा के पक्ष में हैं। पांडे ने कहा कि 73 प्लस का मतलब है 73 जीते थे अब उससे ज्यादा यानी 80 तक जाएंगे।

2019 की जीत के लिए बीजेपी ने 6 महीने का रोड मैप बनाया: प्रदेश कार्य समिति की बैठक में दूसरे दिन सुबह के सत्र में जिलाध्यक्षों के साथ 2019 को लेकर बात की गई। 2019 में लोकसभा चुनाव की जीत के लिए बीजेपी ने 6 माह का रोड मैप तैयार किया। इसी रोड मैप के सहारे बीजेपी कार्यकर्ता जनता तक पहुंच कर पार्टी को मजबूत करेंगे। बैठक में कार्यसमिति के लोगों को नमो एप की जानकारी दी गई। विजय बहादुर पहक ने बताया कि इसी महीने यानी अगस्त में उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में जिला कार्यसमिति की बैठक होगी। बैठक में बूथ समितियों का सत्यापन कर 16 से 30 अगस्त तक के अभियान में समिति को मजबूत करने और सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Meerut

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×