पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Baghpat Crime News Uproar Over Cow Slaughter In Baghpat Entire 5 Police Persons Suspended

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोकशी पर भड़के हिंदूवादी नेता, चौकी इंजार्च समेत पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
धरने पर बैठे हिंदूवादी नेता।
  • मेरठ जोन के आईजी आलोक सिंह बागपत पहुंच मामले की तफ्तीश में जुटे
  • एसपी बागपत प्रताप गोपेन्द्र यादव ने लिया एक्शन, और भी पुलिसकर्मियों पर भी गिर सकती है गाज

बागपत. बड़ौत कोतवाली इलाके के लुहारी गांव के पास बुधवार को गोकशी को लेकर भाजपा विधायक व हिंदू संगठन पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पाकर डीएम-एसपी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। इस मामले में एसपी ने पूरी पुलिस चौकी (प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मी) को निलंबित कर दिया है। पुलिस ने इस कांड का खुलासा 24 घंटे के भीतर करने का दावा किया है।  
 

ये भी पढ़ें
गोकशी के आरोपी को छुड़ाने कोतवाली पहुंचे सांसद पीएल पुनिया, मना करने पर धरने पर बैठे
दरअसल, कोतवाली इलाके के भोला चौकी के पास लुहारी गांव के बाहर बुधवार को करीब 9-10 गायों को काटकर फेंक दिया गया। जब ग्रामीणों ने अवशेष देखे तो लोगों में आक्रोश फैल गया। भाजपा के बड़ौत विधायक केपी मलिक व हिन्दू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा हुआ। हंगामा खड़ा होते देख डीएम शकुंतला गौतम और एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र भी पहुंचे। 
 
लोगों में गुस्सा और तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया। किसी तरह डीएम और एसपी बागपत के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। फिलहाल अवशेषों को घटना स्थल से हटाकर पीएम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस के अधिकारी 48 घंटे में घटना का खुलासा करने का दावा करते नजर आए। एसपी ने बताया कि, प्राथमिक जांच में लापरवाही सामने आने पर चौकी प्रभारी बलराम सिंह समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मेरठ जोन के आईजी आलोक सिंह बागपत पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटे हैं।
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें