सहारनपुर / भाजपा सभासद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कारण तलाशने में जुटी पुलिस



गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाते लोग। गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाते लोग।
X
गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाते लोग।गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाते लोग।

  • सुबह चार अज्ञात हमलवारों ने मारी गोली
  • सिर में गोली लगने से मौके पर ही हो गई मौत

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 12:42 PM IST

सहारनपुर. जिले के देवबंद में शनिवार सुबह भाजपा के सभासद चौधरी धारा सिंह की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद घायल धारा सिंह को फौरन सीएचसी ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर रही है।

 

पुलिस के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष एवं देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

शनिवार सुबह वो मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए बाइक सवार चार हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें से एक गोली उनके सिर पर जा लगी। जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष
बीजेपी नेता धारा सिंह की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत पार्टी के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस की कार्यशैली को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। एक हफ्ते के अंदर देवबंद में दूसरे बीजेपी नेता की हत्या से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिले के एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर क्राइम ब्रांच को मौके पर भेजा गया है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना