--Advertisement--

खाद्यान्न घोटाला: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने अधिकारियों पर लगाया दोषियों को बचाने का आरोप, जिला आपूर्ति अधिकारी कार्यालय का किया घेराव

जिला आपूर्ति अधिकारी के कार्यालय का घेराव किया,अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई

Dainik Bhaskar

Sep 08, 2018, 01:50 PM IST
bjp seeks arrest of accused soon in food scandal in up

मेरठ. भाजपा के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने अधिकारियों पर मेरठ में हुए खाद्यान्न घोटाले के दोषियों को बचाने का आरोप लगाया है। शुक्रवार को उन्होंने मेरठ जिला आपूर्ति अधिकारी के कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान वाजपेयी ने जिला आपूर्ति अधिकारी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के संरक्षण में घोटाले को अंजाम दिया गया। जिसमें कर्मचारियों और अधिकारियों ने रिश्वत की मोटी मलाई काटी है। अब अधिकारी मगरमच्छों को बचा रहे हैं और छोटी मछली का शिकार किया जा रहा है।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिला पूर्ति कार्यालय पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि अभी भी जिला आपूर्ति कार्यालय में प्राइवेट ऑपरेटर काम कर रहे हैं। जिन्होंने खाद्यान्न घोटाले को राशन डीलरों से मिलकर अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के पहुंचते ही जिला पूर्ति अधिकारी ने सभी को भगा दिया गया। उन्होंने कहा कि घोटाले में 149 लोगों पर एफआईआर होने के बावजूद भी उन लोगों पर कार्रवाई नहीं की जा रही जो इस घोटाले के असल दोषी हैं।

X
bjp seeks arrest of accused soon in food scandal in up
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..