--Advertisement--

गाजियाबाद: गाड़ी के अंदर मिली लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की लाश, प्रेमी फरार; 3 दिन पहले हत्या की आशंका

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 05:54 PM IST
किराये के कमरे में रह रहे थे युवक और युवती। किराये के कमरे में रह रहे थे युवक और युवती।

गाजियाबाद. जिले के खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में एक कार के अंदर एक बैग में महिला का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, शव तीन से चार दिन पुराना है। बताया जा रहा है कि शिवम विधि और ज्योति वर्मा नेहरू गार्डन चौकी क्षेत्र के वंदना एंक्लेव में लिव इन रिलेशनशिप में किराए पर रहते थे। दोनों ही पिछले पांच माह से यहां रह रहे थे।

- इनके घर से दो दिन से बहुत बदबू आ रही थी। जिसकी बारे में आस-पास के लोगों ने मंगलवार को शिवम विधि से कहा। जिस पर उसने पड़ोसियों से कहा कि उसके यहां कोई चूहा मर गया होगा वह आज घर की सफाई करा देगा।
- मंगलवार देर रात शिवम ने सेल्फ ड्राईव की एक कार बुक की और ज्योति की लाश को बैग में भरकर कैब की पिछली सीट पर रखकर ले जाने लगा। उसी समय बदबू के कारण आस-पास के लोग बाहर आ गए और गाड़ी को रोक

लिया। जिसके बाद भीड़ बढ़ती देख शिवम मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को जानकारी
- वहीं मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की जांच जारी: एसपी सिटी

- एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि वंदना एंक्लेव में गाड़ी के अंदर एक बैग में युवती का शव मिला है। शव करीब चार पांच दिन पुराना लग रहा है। उन्होंने बताया कि युवती की उम्र लगभग 25 साल है और वो पंजाब के लुधियाना की रहने वाली है। उनका कहना है कि युवती के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

एसपी सिटी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चलेगा। एसपी सिटी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चलेगा।
X
किराये के कमरे में रह रहे थे युवक और युवती।किराये के कमरे में रह रहे थे युवक और युवती।
एसपी सिटी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चलेगा।एसपी सिटी ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का पता चलेगा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..