मेरठ

--Advertisement--

मनचलों से परेशान हुई बागपत में कॉलेज की लड़कियां, पुलिस से की लिखित शिकायत; एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर उठे सवाल

एक कॉलेज की लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि जब उनके कॉलेज की छुट्टी होती है तो मनचले उन्हें परेशान करते हैं।

Danik Bhaskar

Sep 01, 2018, 03:17 PM IST
बागपत. यहां एक ऐसा मामला आया है जिसके बारे में आपने फिल्मों में ही देखा होगा। एक कॉलेज की लड़कियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि जब उनके कॉलेज की छुट्टी होती है तो मनचले उन्हें परेशान करते हैं बदमाश लड़के खुली जीप में चलते हैं। फबितयां कसते, मोबाइल से फोटो खींचते और अश्लील गाना बजाते हैं। यही नहीं उनके बगल में जीप में चलते हुए उनके घरों तक पीछा भी करते हैं। यह सीनाजोरी कई दिनों से लगातार चल रही है।
प्रिंसिपल से भी की थी शिकायत: मामला बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के डोला गॉव का है। जहां आदर्श इंटर कॉलेज में पढ़ रही छात्राओ के साथ आये दिन मनचले छेड़छाड़ करते है। इसकी शिकायत पहले लड़कियों ने प्रिंसिपल से की तो उन्होंने लड़कों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन वह नाकाम रहे। बताया जाता है कि यह लड़के आसपास के गाँव के दबंग लड़के हैं। इसलिए पब्लिक भी इनसे पंगा लेने से घबराती है।
गायब है एंटी रोमियो स्क्वॉयड: लड़कियों का कहना है कि पहले तो कॉलेज के आसपास कुछ पुलिस वाले रहते थे अब वहां कोई नहीं रहता है। एंटी रोमियो स्क्वॉयड का भी कुछ पता नहीं है। इसीलिए हमें कमजोर समझ कर दबंग छेड़खानी करते हैं। लड़कियों का कहना है कि अगर पुलिस ने इस मामले पर कोई कार्यवाई नहीं की तो कई लड़कियों को घर पर बैठना होगा। क्योंकि इस माहौल में पढ़ाई करना नामुमकिन है। वहीँ इस मामले में एएसपी राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि मामला गंभीर है। थाने को जांच कर करवाई के निर्देश जारी कर दिए गये है।

Click to listen..