--Advertisement--

उप्र / कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी का विवादास्पद बयान, बोले- योगी इतने जहरीले कि अजगर शरमा जाए



कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी। कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी।
X
कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी।कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी।

  • अमरोहा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने आए थे
  • अल्वी ने कहा- यूपी में अकेले दम पर 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 01:37 PM IST

अमरोहा. कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अजगर से भी ज्यादा जहरीला बताया है। कहा- इतने जहरीले कि अजगर को भी शर्म आ जाए। वे अमरोहा में कांग्रेस की बैठक में शिरकत करने आए थे। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में कांग्रेस अकेले दम पर 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

 

राशिद अल्वी ने कहा कि 'जिस तरीके के जबान से अल्फाज निकलते हैं, जहर निकलता है। जंगल में रहने वाला जंगली जानवर जो पूंछ से सिर तक जहर से भरा होता है, उसे भी योगी के सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ती है कि मुझसे ज्यादा जहर इस आदमी में कहां से आ गया है। ऐसे लोगों से हमें लड़ना है।' उन्होंने यह भी कहा कि योगी के खिलाफ हत्या और दंगे कराने समेत करीब 13 मामले दर्ज हैं। 

 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अल्वी ने कहा- हम चाहते हैं कि यूपी में गठबंधन हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ तो कांग्रेस अकेले के दम पर 80 के 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। समान विचार धारा वाले दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का प्रयास करेगी।

 

कांग्रेस का वजूद उत्तर प्रदेश में अभी संघर्षशील है। यूपी के अंदर 2009 में हम सबसे बड़ी पार्टी थे। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी फरवरी महीने में 11 पब्लिक मीटिंग करेंगे। पहली मीटिंग मुरादाबाद में होगी।

Astrology
Click to listen..