पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

5 मिनट के लिए बत्ती गुल हुई तो डीएम ने जेई को कराया गिरफ्तार, 77 जूनियर इंजीनियरों ने विरोध में इस्तीफा दिया

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आक्रोशित बिजली यूनियन के पदाधिकारी व सदस्य।
  • डीएम अफसरों के साथ कर रहे थे बैठक, तभी पांच मिनट के कटी थी बिजली
  • डीएम के खिलाफ बिजली बोर्ड के कर्मचारी धरने पर बैठ गए
Advertisement
Advertisement

बुलंदशहर. अफसरों के साथ बैठक के दौरान पांच मिनट के लिए बिजली कटने पर डीएम रविंद्र कुमार ने एक जूनियर इंजीनियर (जेई) को गिरफ्तार करवा दिया। आरोप है कि, नगर कोतवाल ने जेई को बहाने से थाने में बुलाया, फिर उन्हें हवालात में बंद कर दिया। यह भी आरोप है कि, जेई के साथ मारपीट व अभद्रता की गई। इस घटना के विरोध में 77 जेई ने इस्तीफा दे दिया है। वहीं, बिजली बोर्ड कर्मचारी यूनियन के बैनर तले डीएम के विरोध में कर्मी धरने पर बैठ गए।

ये भी पढ़े
दो दिवसीय हड़ताल पर बिजली कर्मचारी; सीएम ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए सख्त निर्देश
दरअसल, बीते शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी रविंद्र अफसरों के साथ विकास कार्यों की बैठक कर रहे थे। तभी पांच मिनट के लिए बिजली गुल हो गई। जिस पर नाराजगी जताते हुए डीएम ने नगर कोतवाली इंचार्ज अरुणा राय को जूनियर इंजीनियर श्रीराम को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। आरोप है कि, अरुणा राय ने जेई को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया।  

इस बात की भनक जैसे ही अन्य इंजीनियरों को लगी वे कोतवाली पहुंच गए। प्रदर्शन के बाद जेई केो रिहा किया गया। यूनियन के महासचिव सुरेंद्र सिंह ने कहा- इस अमर्यादित व्यवहार को सहन नहीं किया जाएगा। 77 जेई ने मुख्य अभियंता वितरण आरपीएस तोमर को इस्तीफा सौंप दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement