--Advertisement--

बुलंदशहर / अपनी बेगम की याद में ताजमहल बनवाने वाले फैजुल हसन की सड़क दुर्घटना में मौत



पत्नी की फोटाे व उनकी याद में बनवाए गए ताजमहल के साथ फैजुल हसन (फाइल फोटो) पत्नी की फोटाे व उनकी याद में बनवाए गए ताजमहल के साथ फैजुल हसन (फाइल फोटो)
X
पत्नी की फोटाे व उनकी याद में बनवाए गए ताजमहल के साथ फैजुल हसन (फाइल फोटो)पत्नी की फोटाे व उनकी याद में बनवाए गए ताजमहल के साथ फैजुल हसन (फाइल फोटो)

  • सड़क हादसे में घायल होने पर परिजनों ने अस्पताल में कराया था भर्ती
  • गुरुवार देर रात ली अंतिम सांस

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 05:21 PM IST

बुलंदशहर. अपनी बेगम की याद में मिनी ताजमहल बनवाकर चर्चा में आए फैजुल हसन कादरी की गुरुववार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में घायल होने के बाद परिजनों ने उन्हें अलीगढ़ के निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया था।  

 

तत्कालीन सीएम अखिलेश मिलने पहुंचे थे: बुलंदशहर के डिबाई थाना इलाके के कशेरकला गांव निवासी फैजुल हसन कादरी ने करीब तीन साल पहले अपनी बेगम तज्जमुली के निधन पर उनकी याद में मिनी ताजमहल बनवाया था। इसकी चर्चा जब राजधानी पहुंची तो तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फैजुल हसन से उनके गांव जाकर मुलाकात की थी। गुरुवार को अज्ञात बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दिया। इससे वह घायल हो गए। परिजनों ने उन्हें अलीगढ़ के नर्सिंग होम में भर्ती करवाया। लेकिन इलाज के दौरान उनकी देर रात मौत हो गई। तमाम लोग उनके अंतिम दर्शन के घर पहुंचे हैं।  

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..