--Advertisement--

अमरोहा: 10 रुपए खोने पर पिता ने 3 मासूमों को बिजली के खंभे से लटकाकर पीटा, मां ने कहा- गलती करने पर बच्चों को मार पड़ती है

गजरौला के रहने वाले इस्लाम के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा रेहान (5), उससे छोटा आयान (4) व बेटी इकरा (3) वर्ष की है।

Dainik Bhaskar

Jul 23, 2018, 04:21 PM IST
father beaten his childrens in amroha

अमरोहा. जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में रविवार को एक पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को बिजली के खंभे से लटकार पिटाई की। इस दौरान मां ने भी बच्चों को बचाने की कोशिश नहीं की। गजरौला में रहने वाले इस्लाम के तीन बच्चे हैं। बड़ा बेटा रेहान (5), आयान (4) और बेटी इकरा (3) वर्ष की है। इस्लाम ने रेहान को दस-दस रुपए के दो सिक्के देकर दुकान से सामान लेने भेजा था। रेहान के साथ आयान व बहन इकरा भी थी। इन बच्चों से दस रुपये का एक सिक्का कहीं खो गया। काफी देर तक बच्चे वापस नहीं लौटे तो इस्लाम दुकान की तरफ गया और उसे मालूम हुआ कि बच्चों से दस रुपए खो गए हैं। जिसके बाद वह तीनों बच्चों को पीटते हुए घर ले आया।

बिजली के पोल से बांध कर की पिटाई: इस्लाम ने घर के बाहर लगे बिजली पोल से तीनों बच्चों को रस्सी से बांधकर लटका दिया और डंडे से पीटना शुरू कर दिया। बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले मौके पर जमा हो गए। लोगों ने बच्चों को पीटने से मना किया तो इस्लाम उन्हें धमकी देने लगा। हिम्मत दिखाते हुए कुछ लोगों ने बच्चों को बचाया और रस्सी खोलकर नीचे उतारा। बच्चों की मां जासमीन का कहना है कि बच्चे गलती करते हैं तो वह पिटते भी हैं। हमारे बच्चे हैं, हम चाहें उन्हें जान से मार दें। इससे किसी को क्या लेना देना है।

पुलिस को मामले की जानकारी नहीं: गजरौला थाना एसएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि नगर के किसी भी मोहल्ले में पिता द्वारा बच्चों को पीटने की घटना की कोई जानकारी नहीं है। यदि ऐसा हुआ तो जानकारी की जाएगी। दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

X
father beaten his childrens in amroha
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..