पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या से पहले गुलशन ने दोस्त को वीडियो कॉल कर दिखाए थे दोनों बच्चों के शव

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को आशंका है कि गुलशन ने आर्थिक तंगी के चलते यह भयावह कदम उठाया।
  • दो बच्चों की हत्या करने के बाद कारोबारी गुलशन ने पत्नी और एक अन्य महिला के साथ की खुदकुशी
  • इंदिरापुरम में अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से कूद गुलशन, उसकी पत्नी और एक अन्य महिला ने दी जान
  • दूसरी महिला भी गुलशन की पत्नी बताई जा रही है, वह फ्लैट में ही उनके परिवार के साथ रहती थी
  • दोस्त ने गुलशन को सुसाइड न करने को कहा, लेकिन उसने कॉल डिस्कनेक्टक कर दी
Advertisement
Advertisement

गाजियाबाद. यहां इंदिरापुरम में मंगलवार तड़के अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद गुलशन वासुदेवा ने पत्नी व एक अन्य महिला के साथ 8वें फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई ने इस हत्या-आत्महत्या के लिए रिश्ते में साढ़ू को जिम्मेदार ठहराया। इस बीच, मृतक के एक मित्र व बिजनेस पार्टनर रमेश अरोड़ा का बयान सामने आया है। बकौल रमेश- दोनों बच्चों की हत्या के बाद गुलशन ने सुबह 4.30 बजे उन्हें वीडियो कॉल किया था। 

ये भी पढ़े
दो बच्चों की हत्या कर पत्नी और एक महिला के साथ 8वीं मंजिल से कूदा कारोबारी
रमेश ने बताया, "गुलशन ने वीडियो कॉल में बेटे व बेटी का शव दिखाया था। यह देख मैं सन्न रह गया। उन्होंने गुलशन से मिन्नते की थी कि वे कोई अगला कदम न उठाए। जीवन और व्यवसाय में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन गुलशन ने उनकी एक न सुनी और सॉरी बोलकर कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। माना जा रहा है कि इसके बाद गुलशन ने पत्नी परवीन व महिला मित्र संजना के साथ फ्लैट से नीचे छलांग लगाकर जान दे दी। 

फ्लैट की दीवार पर चस्पा किए 500 के नोट
खुदकुशी करने से पहले गुलशन ने फ्लैट की दीवार पर पांच-पांच सौ के कुछ नोट व कुछ बाउंस चेक चस्पा किए। साथ ही, दीवार पर लिखा था- इन पैसों का इस्तेमाल परिवार के अंतिम संस्कार में किया जाए। सभी पांचों शवों को एक साथ जलाने की इच्छा भी दीवार पर लिखी गई थी। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि दीवार पर सुसाइड नोट लिखने का क्या मकसद था? 


दंपती के साथ 8वें फ्लोर से छलांग लगाने वाली दूसरी महिला गुलशन वासुदेवा की दूसरी पत्नी बताई जा रही है। वह जींस कारोबार में प्रबंधक का काम देखती थी। हालांकि पुलिस ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान इस संबंध में नहीं दिया। बताया जा रहा है कि कोलकाता में इनकी जींस जाती थी। वहां से भी भुगतान नहीं आया था।

साहिबाबाद में रहता है मृतक का साढ़ू
सुसाइड नोट में मौत के जिम्मेदार राकेश वर्मा को ठहराया है। राकेश, गुलशन का रिश्ते में साढ़ू है। वह साहिबाबाद के ही शालीमार गार्डन का रहने वाला है। पुलिस टीम उसके घर दबिश देने में जुटी है। 

रीतिका के दोस्त बोले- एक दिन पहले डिएक्टीवेट हुआ फेसबुक व इंस्टाग्राम 
गुलशन का बेटा ऋतिक डीएवी श्रेष्ठ विहार दिल्ली में 9वीं का छात्र था। ऋतिक और उसकी बहन रीतिका के दोस्त भी उनकी मौत की खबर पाकर पहुंचे। रीतिका के दोस्तों ने बताया कि उसने कल शाम ही अपना फेसबुक और इंस्टाग्राम डिएक्टिवेट कर दिया था। उसका, उसकी मां का मोबाइल नम्बर भी बंद था। आज सुबह कॉल किया तो इंस्पेक्टर इंदिरापुरम ने फोन उठाया और घटना की जानकारी दी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement