पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मवेशी चुराकर भाग रहे तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने से तीन बदमाश घायल

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल बदमाशों को अस्पताल पहुंचाया गया।
  • ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना इलाके में बदमाशों से हुई मुठभेड़
  • पुलिस को चकमा देकर तीन बदमाश हुए फरार, तलाश में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा. जारचा थाना क्षेत्र के चोना गांव के पास देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए। जबकि तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पिकअप गाड़ी में चोरी करके ले जा रहे दो मवेशी, तीन तमंचे, जिंदा कारतूस और खोखा कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है और फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस कॉबिंग कर रही है।
 

ये भी पढ़ें
मुठभेड़ में मारा गया शातिर अपराधी, गोली लगने से दरोगा घायल
गुरुवार देर रात जारचा थाना पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश चोना गांव से किसान की भैंस चोरी कर के भाग रहे हैं। इस पर जारचा पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। उसी दौरान पुलिस को एक गाड़ी आती दिखाई दी, पुलिस ने जब उस गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पुलिस ने बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की। 
 
मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश सोनू, पप्पू और अफसर घायल हो गए। इस दौरान तीन बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस कॉबिंग अभियान चला रही है। 
 


 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें