ग्रेटर नोएडा / मैनेजर को गोली मारकर बदमाशों ने लूटपाट की, फोन पर कहा था- 5 मिनट में आता हूं घर, सुबह मिली लाश

परिवार ने सोमवार रात थाने में गौरव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।- फाइल परिवार ने सोमवार रात थाने में गौरव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।- फाइल
X
परिवार ने सोमवार रात थाने में गौरव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।- फाइलपरिवार ने सोमवार रात थाने में गौरव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।- फाइल

  • नोएडा एसएसपी ने कहा- मामला दर्ज कर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी होगी
  • पत्नी ने कहा- हमारी किसी से रंजिश नहीं, कानपुर का रहने वाला था युवक

Dainik Bhaskar

Jan 07, 2020, 01:15 PM IST

नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के वेस्ट में बदमाशों ने गुड़गांव की एक कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत गौरव चंदेल से लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। वह अपने दफ्तर से घर लौट रहे थे। आखिरी बार उन्होंने फोन पर पत्नी से कहा था कि पांच मिनट में आता हूं। बदमाश गौरव की कार, मोबाइल, पर्स और लैपटॉप लूटकर ले गए। नोएडा के एसएसवी वैभव कृष्ण ने कहा- मामले में एफआइआर दर्ज कर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  


गौरव चंदेल गौर सिटी के आई ब्लॉक में रहते थे। सोमवार रात अपने गुरुग्राम ऑफिस से वे खुद की गाड़ी से गौर सिटी के लिए निकले। उन्होंने 1 महीने पहले ही सेकंड हैंड गाड़ी ली थी। पृथला चौक के पास उन्होंने घर वालों से बात की और कहा कि 5 मिनट में घर पहुंच रहे हैं। लेकिन 30-40  मिनट तक गौरव घर नहीं पहुंचे। उनकी पत्नी ने एक बार फोन भी किया लेकिन फोन नहीं उठा। बाद में गौरव को उनके घर और सोसायटी के लोगों ने पूरी रात ढूंढा लेकिन वे नहीं मिले। 

परेशान लोगों ने बाद में बिसरख थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। गौरव के घर वालों का आरोप है कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई नहीं की और थाने में बताया गया कि सुबह 10 बजे के बाद ही फोन डिटेल से कुछ पता चल पाएगा। थके हारे लोगों ने खुद ही गौरव को ढूंढना शुरू किया। कुछ देर बाद गौरव पृथला चौक और हिंडन पुल के बीच मृत अवस्था में पाए गए। उनकी गाड़ी भी वहां नहीं थी और उनका मोबाइल और लैपटॉप बैग भी पास में नहीं था। 102 नंबर पर कॉल करने के बाद पीसीआर पहुंची। लोगों ने यथार्थ हॉस्पिटल में फोन कर एंबुलेंस मंगाई। अस्पताल में गौरव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

गौरव गुड़गांव की तीन एम इंडिया लिमिटेड में रीजनल मैनेजर थे। मूल रूप से कानपुर के रहने वाले गौरव चार साल पहले यहां शिफ्ट हुए थे। परिवार वालों ने कहा- उनकी किसी से रंजिश नहीं है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना