पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Hapur: A Resident Of Chamri Has Received An Electricity Bill Of More Than Rs 1 Arab

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली विभाग ने भेजा 1 अरब 28 करोड़ 45 लाख 95 हजार का बिल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हापुड़. बिजली विभाग की गलती ने उपभोक्ता को जोर का झटका दिया है। चमरी के शमीम को विभाग ने 1 अरब 28 करोड़ 45 लाख 95 हजार 444 रुपये का बिजली बिल भेजा है। इतना ही नहीं, विभाग ने बिल अदा नहीं करने पर उनके घर का कनेक्शन तक काट दिया है।


शमीम ने बताया कि कोई भी उनकी दलीलों को नहीं सुन रहा। इस राशि को कैसे जमा करेंगे? जब इसके बारे में शिकायत करने गए, तो बताया गया कि जब तक बिल का भुगतान नहीं करते, हमारे घर के बिजली कनेक्शन को फिर से शुरू नहीं करेंगे। ऐसा लगता है कि बिजली विभाग चाहता है कि वह पूरे हापुड़ के बिल का भुगतान कर दें। शमीम की पत्नी खैरुन निशा कहती हैं कि हम केवल पंखा और लाइट का उपयोग करते हैं। राशि इतनी अधिक कैसे हो सकती है? हम गरीब हैं, इतनी बड़ी राशि का भुगतान कैसे करेंगे।

 

सहायक विद्युत अभियंता राम शरण ने स्वीकार किया कि यह कुछ तकनीकी खराबी के कारण है और इसे ठीक किया जाएगा। अगर पीड़ित उपभोक्ता हमें बिल मुहैया कराते हैं तो हम सिस्टम में तकनीकी सुधार के बाद उन्हें अपडेटेड जारी करेंगे। यह कोई बड़ी बात नहीं है। तकनीकी खामियां हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें