पुलिस ने बरामद की 27 लाख की शराब; तस्करों ने चिप्स व नमकीन के डिब्बों में छिपाई थी, माफिया समेत 2 पर केस

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
होली पर खपाने के लिए लाई जा रही थी खेप। - Dainik Bhaskar
होली पर खपाने के लिए लाई जा रही थी खेप।
  • अमरोहा के जलालपुर में रूटिन चेकिंग कर रही थी पुलिस तभी गाड़ी छोड़कर भागा ड्राइवर
  • तलाशी के दौरान बरामद हुई पंजाब मार्का 709 पेट शराब
  • रूद्रपुर के रहने वाले शराब माफिया समेत दो पर पुलिस ने दर्ज किया केस

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में सोमवार को पुलिस ने 27 लाख की अवैध शराब बरामद की है। एक मोबाइल फोन भी पुलिस के हाथ लगा है। तस्करों ने शराब को चिप्स, बिस्किट और नमकीन पैकेट के नीचे छुपाकर लाई जा रही थी। लेकिन गाड़ी का ड्राइवर मौके से भाग निकला। पुलिस ने उत्तराखंड के रूद्रपुर के शराब माफिया समेत दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  

ये भी पढ़े
16 घंटे के भीतर 7 साल का अपहृत बच्चा बरामद; मुठभेड़ में 2 बदमाश पकड़े गए
होली पर्व नजदीक आते ही शराब माफिया सक्रिय हो उठे हैं। सोमवार को अमरोहा जिले के रजबपुर थाना इलाके में श्रीकृष्णा इंटर कॉलेज जलालपुर के नजदीक पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को एक कैंटर आते हुए दिखा। पुलिस ने ड्राइवर को रुकने का इशारा किया तो वह कैंटर छोड़कर मौके से फरार हो गया। 


पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेते हुए तलाशी ली तो चिप्स, बिस्किट व नमकीन के डिब्बों में छिपाकर रखी गई पंजाब मार्का अंग्रेजी शराब की 709 पेटी बरामद हुई। यह शराब होली पर सप्लाई के लिए लाई जा रही थी। बरामद शराब की कीमत 27 लाख रुपए है। 


एएसपी अजय प्रताप सिंह ने बताया कि, पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत उत्तराखंड के उधम सिंह जिले के 583 भदाईपुरा रुद्रपुर निवासी कैंटर मालिक स्वर्ण सिंह समेत दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है।