फिरोजाबाद / शिवपाल यादव सपा को देंगे वोट, कहा- चुनाव में भाई-भतीजावाद नहीं, विकास पर होगी बात

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2019, 03:29 PM IST



lok sabha election 2019 shivpal yadav will vote for sp said will target development of state
X
lok sabha election 2019 shivpal yadav will vote for sp said will target development of state

  • प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में वोटर
  • कहा- सपा के कैंडिडेट मुलायम सिंह यादव को जाएगा मेरा वोट

फिरोजाबाद. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भले ही समाजवादी पार्टी से रिश्ता तोड़कर अपनी अलग सियासी राह पकड़ ली हो, लेकिन इस लोकसभा चुनाव में वह अपना वोट समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को देंगे। दरअसल, सपा से मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। चुनावी इतिहास में पहली बार मुलायम ने बिना शिवपाल के अपना नामांकन किया था। 

 

सपा के खिलाफ लड़ रहे हैं चुनाव
शिवपाल यादव इन दिनों फिरोजाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। प्रचार के दौरान उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि वह समाजवादी पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। फिरोजाबाद में भी उनके सामने सपा से भतीजा अक्षय यादव चुनाव लड़ रहे हैं। शिवपाल ने कहा- वह भाई, भतीजा नहीं देखेंगे। वह जनता के लिए चुनाव लड़ने के लिए आए हैं और यहां से जीतकर इस क्षेत्र की जनता के काम करने का काम करेंगे। 

 

सैफई जाकर डालेंगे वोट
शिवपाल ने कहा कि उनकी पार्टी ने मैनपुरी लोकसभा से किसी प्रत्याशी को चुनाव मैदान में नहीं उतारा। पार्टी बनाने के बाद ही उन्होंने घोषणा कर दी थी कि वह मुलायम सिंह यादव के सामने अपना प्रत्याशी नहीं लड़ाएंगे। वह उनकी लोकसभा में जाकर उनके लिए प्रचार करेंगे और उन्हें जिताने का काम करेंगे। वह सपा प्रत्याशी मुलायम सिंह यादव के पक्ष में मतदान करने का काम करेंगे। पूरे प्रदेश में केवल एक मैनपुरी सीट को छोड़कर बाकी किसी सीट पर उनका समझौता नहीं है। 

 

वोट डालने जरूर जाएंगे
शिवपाल ने कहा कि वह अपने बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को वोट डालने जरूर जाएंगे, क्योंकि वह उनका समर्थन करते हैं। केवल एक जगह ही वह साइकिल पर वोट डालेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि फिरोजाबाद की जनता ने उन्हें बुलाया है, उनके बुलावे पर वो यहां चुनाव लड़ने आए हैं। अब केवल जनता के मुद्दे और विकास की बात की जाएगी।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543