बुलंदशहर / आईएएस अभय सिंह के समर्थन में उतरीं पत्नी, कहा- सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं



अपने पति आईएएस अभय सिंह के साथ माधवी। अपने पति आईएएस अभय सिंह के साथ माधवी।
X
अपने पति आईएएस अभय सिंह के साथ माधवी।अपने पति आईएएस अभय सिंह के साथ माधवी।

  • बुलंदशहर के पूर्व डीएम अभय सिंह के सरकारी आवास पर बुधवार को सीबीआई ने की थी छापेमारी
  • छापेमारी के दौरान उनके आवास से बरामद हुए थे 49 लाख रुपए

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 01:56 PM IST

बुलंदशहर. खनन घोटाले में आरोपी बुलंदशहर के पूर्व डीएम अभय सिंह के सरकारी आवास पर बुधवार को सीबीआई छापे में बरामद 49 लाख रुपए पर पत्नी माधवी की प्रतिक्रिया आई है। माधवी ने शुक्रवार को लिखा,' सच परेशान हो सकता है पराजित नहीं'। माधवी ने लिखा मुझे फक्र है कि मैं ऐसे इंसान की पत्नी हूं, जिसके दुखी होने पर हजारों लोग दुखी होते हैं।

 

माधवी लिखती हैं कि जो पैसा हमारे यहां निकला उसका विवरण विधिसम्मत मेरे पति ने सीबीआई को उपलब्ध कराया था, लेकिन जिस तरह मीडिया ने चलाया उसे देखकर कोई भी प्रथम दृष्टया आईएएस को लुटेरा ही समझेगा। मेरे पति एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखते हैं, और उस हिसाब से धनराशि इतनी भी बड़ी नहीं थी।

 

सीबीआई ने दर्ज किया है एफआईआर
बुधवार को सीबीआई की टीम ने यूपी में 11 जगहों पर छापेमारी की थी। इसके बाद तीन आईएएस समेत पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति और अन्य के खिलाफ खनन घोटाले में केस दर्ज किया गया था। फतेहपुर के पूर्व जिलाधिकारी रहे अभय सिंह के सरकारी आवास से सीबीआई ने 49 लाख रुपए जब्त किए हैं। जबकि देवरिया के तत्कालीन एडीएम देवी शरण उपाध्याय के घर से 10 लाख कैश बरामद हुआ था।

 

सरकार ने तीनों आईएएस को हटाया
सीबीआई छापे के बाद सरकार ने भी एक्शन लेते हुए बुलंदशहर के डीएम को हटाते हुए उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया। उनकी जगह आईएएस रविन्द्र कुमार को जिले की कमान सौंपी गई है। इसी तरह आइएएस विवेक और देवी शरण उपाध्याय को भी प्रतीक्षारत कर दिया।

 

ममम

 

COMMENT