पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एमबीए छात्रा का अपहरण कर बुलंदशहर में गैंगरेप की आशंका; आरोपियों ने पीड़िता पर रॉड से किया हमला, हालत नाजुक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जानकारी देते मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार - Dainik Bhaskar
घटना की जानकारी देते मेरठ रेंज के आईजी प्रवीण कुमार
  • आरोपियों ने लिफ्ट देने के नाम पर छात्रा का अपहरण कर लिया, बाद में से बुलंदशहर की ओर ले गए
  • बाद में आरोपी गंभीर हालत में उसे एक गांव के पास फेंक कर फरार हो गए, मोबाइल लोकेशन से पुलिस ने ट्रेस किया

बुलंदशहर.  उत्तर प्रदेश में मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में एमबीए की एक छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने लिफ्ट देने के नाम पर छात्रा का अपहरण कर दिया। छात्रा के साथ मारपीट भी की गई। आरोपी गंभीर हालत में उसे बेहोशी की हालत में एक गांव के पास फेंक कर फरार हो गए। पीड़ित छात्रा को गंभीर हालत में मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीड़िता छात्रा गढ़ मुक्तेश्वर की रहने वाली है। हालांकि पुलिस ने इस बात से इंकार किया है कि छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई है।

ये भी पढ़े
युवती बोली- टीआई ने गलत काम भी किया; एसपी बोले- पुष्टि हुई तो रेप की धारा लगेगी
जानकारी के अनुसार छात्रा 13 फरवरी को मेरठ से घर लौट रही थी। रास्ते में उसकी बस खराब हो गई। इसी बीच कुछ छात्रों ने उसे लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। वह छात्रा को अगवा कर बुलंदशहर की ओर ले गए। आरोप है कि इन्होंने छात्रा को बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। यही नहीं इस दौरान पीड़िता की जमकर पिटाई भी की गई।


जब छात्रा देर रात तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए छात्रा की लोकेशन पता लगा ली। पीड़ित छात्रा स्याना थाना क्षेत्र में एक गांव के पास बेहोशी की हालत में बरामद हुई। इसके बाद उसे गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

आरोपियों को जानती थी छात्रा
पूछताछ में पता चला कि छात्रा आरोपी चारों छात्रों का जानती थी। इसलिए जब छात्रों ने उसे लिफ्ट के लिए कहा तो छात्रा उनके साथ चल दी। पीड़िता का आरोप है कि छात्रों ने उस दौरान उसके साथ मारपीट की और रॉड से चेहरे पर हमला किया। पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।


मेरठ के पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार ने शनिवार को कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। जांच में यह पता चला है कि पीड़ित लड़की अपने साथ पढ़ने वाले लड़के साथ स्वेच्छा से गई थी। दोनों बालिग हैं। बाइक से गिरने के बाद वह घायल हो गई थी। मेडिकल रिपोर्ट में रेप किए जाने की पुष्टी नहीं हुई है। यह अपहरण या गैंगरेप का मामला नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser