मेरठ / अतिक्रमण हटाने के दौरान बवाल, झोपड़ियों में लगी आग, गुस्साई भीड़ ने की वाहनों में की तोड़फोड़



आग पर काबू पाते लोग। आग पर काबू पाते लोग।
आग से झोपड़िया हुईं राख। आग से झोपड़िया हुईं राख।
बस में तोड़फोड़। बस में तोड़फोड़।
X
आग पर काबू पाते लोग।आग पर काबू पाते लोग।
आग से झोपड़िया हुईं राख।आग से झोपड़िया हुईं राख।
बस में तोड़फोड़।बस में तोड़फोड़।

  • लोगों का आरोप- पुलिस ने झोपड़ियों में लगाई आग
  • तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात

Dainik Bhaskar

Mar 06, 2019, 07:54 PM IST

मेरठ. थाना सदर बाजार के भूसा मंडी क्षेत्र में बुधवार को अतिक्रमण हटाने को लेकर पुलिस और लोगों में तीखी नोकझोंक और हाथापाई हो गई। इस दौरान कुछ झोपड़ियों में आग लग गई। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने यह आग लगाई है। गुस्साई भीड़ ने रोडवेज बस समेत कई वाहनों में तोड़फोड़ कर आगजनी का प्रयास किया। बवाल की सूचना पर कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। मौके पर तनाव की स्थिति बनी है।

 

शहर के भूसा मंडी क्षेत्र में बुधवार को पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाया जा रहा था। बेगमपुल से अतिक्रमण हटाते हुए टीम थाना सदर बाजार के भूसा मंडी क्षेत्र में पहुंची तो लोगों ने विरोध कर दिया। इसी दौरान यहां कुछ झोपड़ियों में आग लग गई, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जिस समय आग लगी, तब झोपड़ियों के अंदर लोग मौजूद थे। आग लगते ही मौके पर भगदड़ मच गई। 

 

आग से झोपड़ियों में रखे सिलेंडर भी फटने लगे। आग बुझाने के लिए मौके की ओर दौड़े। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस का विरोध किया। कुछ लोगों ने वहां से गुजर रही एक बस में तोड़फोड़ कर आगजनी का प्रयास किया। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। आरोप है कि सूचना मिलने के काफी देर बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, जिससे लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने बवाल शुरू कर दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना