नोएडा / युवक ने रची खुद के अपहरण की साजिश; पैरों में ठोंक ली लोहे की कील, हाथों व पैरों को जंजीरों से जकड़ा

प्रतीकात्मक। प्रतीकात्मक।
X
प्रतीकात्मक।प्रतीकात्मक।

  • ग्रेटर नोएडा के दादरी बाइपास पर लावारिस हालत में मिला था युवक
  • पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो हुआ मामले का खुलासा

दैनिक भास्कर

Oct 30, 2019, 02:29 PM IST

नोएडा. यहां दादरी इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कन्नौज के रहने वाले एक युवक ने कानपुर व हैदराबाद मौज मस्ती की, इसके बाद वाया दिल्ली दादरी पहुंचकर खुद के पैरों में कील ठोंक ली और हाथों पैरों को जंजीरों से जकड़ लिया। लोगों ने युवक को दादरी बाइपास पर तड़पते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल युवक का इलाज कराया। लेकिन पुलिस की पूछताछ में मामला कुछ और ही निकला। युवक ने एक कंपनी के चेयरमैन को फंसाने के लिए खुद के अपहरण की झूठी साजिश रची थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

DBApp

 


 

फंसाने की स्क्रिप्ट में खुद फंस गया युवक

ग्रेटर नोएडा के दादरी बाइपास पर सोमवार की रात एक शख्स घायलावस्था में मिला था। वह जंजीरों में जकड़ा था, दोनों पैरों में कील ठोकी गई थी। आंख व मुंह पर पट्टी बंधी थी। आसपास के लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसका इलाज कराया। इलाज के बाद युवक की पहचान कन्नौज जिले के गुर सहायगंज निवासी अमीरुद्दीन के रुप में हुई। 

पूछताछ में बताया कि, उसका एक कंपनी के चेयरमैन से एक लाख 80 हजार रुपए को लेकर विवाद चल रहा है। उसी चेयरमैन ने अपहरण किया और दो दिनों तक इधर-उधर टहलाते रहे। सोमवार रात उसके पैरों में कील ठोंकर जंजीर से बांधकर बादलपुर गांव के पास छोड़ फेंक दिया गया। अमीरुद्दीन ने कुछ फोन नंबर भी पुलिस को दिए। 

पुलिस ने तफ्तीशी आगे बढ़ाई तो मामला कुछ और ही निकला। अमीरुद्दीन द्वारा दिए गए फोन नंबरों से पुलिस ने संपर्क साधा तो पता चला कि, वह 21 व 22 अक्टूबर को अपनी प्रेमिका के साथ कानपुर के होटल में दो दिनों तक ठहरा था। 23 अक्टूबर को वह हैदराबाद चला गया। इस बीच वह सिम बदलकर घरवालों से भी संपर्क में था। हैदराबाद से दिल्ली आया और आनंद विहार से दादरी के लिए बस में बैठा।

 

बाइपास पर बादलपुर गांव के पास बस से उतर गया और खुद अपने पैरों में कील ठोंक दी और जंजीरों से बांध लिया। इसके बाद उसने चेयरमैन को फंसाने के लिए उस पर मुकदमा दर्ज करा दिया। एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि, अमीरुद्दीन ने खुद अपहरण की साजिश रची थी। लेकिन वह खुद फंस गया। पुलिस ने अमीरुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मंगलवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना