--Advertisement--

बवाल / छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव, चार सिपाही घायल, सीओ व एसओ जीप क्षतिग्रस्त



बवाल के बाद उपद्रवियों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस बवाल के बाद उपद्रवियों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस
X
बवाल के बाद उपद्रवियों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिसबवाल के बाद उपद्रवियों को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

  • कई दिनों से मिल रही थी छेड़खानी की शिकायत, आरोपियों के समर्थन में उतरे गांववाले, किया हंगामा

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 03:44 PM IST

मुजफ्फरनगर. छेड़खानी के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर भीड़ ने पथराव कर दिया। इससे चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। सीओ और एसओ की सरकारी जीप भी क्षतिग्रस्त हुई है। मामला मुजफ्फरनगर के सफीपुर गांव का है। यहां आए दिन हो रही छेड़खानी से परेशान लड़कियों ने थाने में शिकायत की थी। मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण पुलिस खास एहतियात बरत रही है। पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

भीड़ ने रोका पुलिस का रास्ता: बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर गांव की युवतियों के साथ बीते कई दिनों से लगातार छेड़छाड़ की घटना सामने आ रही थी। इसकी शिकायत पर कोतवाली पुलिस गुरुवार की सुबह आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची थी। लेकिन आरोपियों के समर्थन में गांव में भारी भीड़ जुट गई। पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया तो भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया। इससे सीओ और थानाध्यक्ष की जीप क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, चार पुलिसकर्मी पथराव में घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। 

 

मामला दो समुदायों के बीच का: एसपी सिटी ओमवीर सिंह ने बताया कि यह मामला दो समुदायों के बीच का है, इसलिए मौके पर कई थानों की पुलिस और पीएसी लगाई गई है। पुलिस ने पांच उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। अन्य को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश चल रही है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..