पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने शहीद प्रदीप व अमित कुमार के परिजनों से की मुलाकात

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार दोपहर कार्यकर्ताओं के साथ शहीदों के गांव पहुंचे रालोद नेता जयंत चौधरी
  • दुख की घड़ी में सदैव साथ देने का दिया भरोसा
  • बोले- इस कायराना हमले का जवाब दे सरकार, पूरा विपक्ष साथ खड़ा

शामली. राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी रविवार को शहीद प्रदीप कुमार व अमित कुमार के गांव पहुंचे। शहीदों के परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद देने का भरोसा दिया। कहा, शहीदों के परिजनों के साथ पूरा देश है। शहीद सैनिकों का बदला लेने के लिए देश की सभी विपक्षी पार्टियां सरकार के साथ हैं। इस तरीके की घटनाएं देश को आर्थिक रूप से कमजोर करने वाली होती हैं। देश की सरकार को देश के दुश्मनों को जवाब देना चाहिए। 


जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बीते गुरुवार की शाम हुए आतंकी हमले में शामली के सीआरपीएफ जवान प्रदीप कुमार और अमित कुमार शहीद हो गए थे। रविवार को जयंत चौधरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ शहीद अमित व प्रदीप के गांव पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। परिवार को सांत्वना देते हुए भगवान से शहीदों की आत्मा के लिए दुआएं मांगी।

 

जयंत चौधरी ने कहा कि, इस तरीके से आंतकी हमले देश को आंतरिक रुप से कमजोर करने वाले हैं। देश की सरकार को अमेरिकी हमलों से सबक लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए। जब खुफिया विभाग की टीम के द्वारा पहले ही सूचना दी जाती थी तो फिर उन पर कार्रवाई क्यों नहीं होती? जयंत चौधरी ने सवाल उठाते हुए कहा कि देश की सरकार देश के दुश्मनों को जवाब दे। जवाबदेही देने के लिए देश की सरकार के साथ सारा विपक्ष खड़ा है। देश की सरकार को अपने देशवासियों के शहीद हुए बेटों की कुर्बानी का बदला लेकर जल्द से जल्द जवाब देना चाहिए।