--Advertisement--

FB पर हुई थी सेल्सगर्ल से फ्रेंडशिप, जॉब देने के बहाने से बुलाकर दिखाई हैवानियत, पीड़िता सिसकते हुए बोली- नहीं जानती थी वो शादीशुदा है, प्रोफाइल में लगाई थी पुरानी फोटो

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 08:47 PM IST

आरोपी होटल में 3 दिन करता रहा मनमानी, फिर फेंक दिया हाइवे पर

sells girl complained sp worker misbehaved, molestation case police registered

मेरठ FB पर दोस्ती करके भारतीय सेना के जवान सोमवीर को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आने के बाद एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक 22 वर्षीय युवती ने मेरठ पुलिस को दी शिकायत में बताया कि फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद एक प्रॉपर्टी डीलर ने उसे नौकरी देने के बहाने से बुलाकर तीन दिन तक रेप किया। आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद हाइवे पर फेंक कर चला गया।

आरोपी ने खुद को बताया था प्रॉपर्टी डीलर और सपा कार्यकर्ता

- शनिवार शाम करीब 5 बजे कंकरखेड़ा थाने पहुंची युवती ने पुलिस को आरोप लगाते हुए बताया कि वह देहरादून की रहने वाली है। वहां कपड़े बेचने का काम करती थी। करीब एक माह पहले उसकी दोस्ती मेरठ निवासी प्रॉपर्टी डीलर अनुज गुर्जर से फेसबुक पर हुई थी। जिसने खुद को सपा का कार्यकर्ता बताया था।

- तीन दिन पहले अनुज ने उसे अपने साइट ऑफिस पर असिस्टेंट की जॉब देने के बहाने मेरठ बुलाया था। उसके बाद वह उसे नेशनल हाईवे स्थित अपने एक दोस्त के फ्लैट पर ले गया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और रेप किया। विरोध करने पर बेरहमी से पीटा।

- पीड़िता के मुताबिक, उसने जब विरोध किया तो आरोपी ने उसे जबरन शराब पिला दी। उसके बाद दुष्कर्म किया। जब वह भी वह होश में आती तो उसे जबरन शराब पिला देता था। पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने धमकी दी कि वह बहुत पैसे वाला है और सपा के एक नेता के साथ रहता है। वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती।

- आरोप है कि तीन दिन तक मनमानी करने के बाद अनुज अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में युवती को डालकर जंगल में ले गया। चलती गाड़ी से उसे बेहोशी की हालत में हाईवे पर फेंककर फरार हो गया। होश में आने के बाद वह थाने पहुंची।

मेरे मोबाइल में सुबूत, खुद को कुंवारा बताता था आरोपी

- पीड़िता ने बताया कि आरोपी के खिलाफ उसके मोबाइल फोन में सुबूत हैं। लेकिन आरोपी ने उससे मोबाइल छीन लिया। तब मैंने अपनी सहेली से संपर्क किया उसने पुलिस से मदद लेने की सलाह दी।

- पीड़िता के अनुसार आरोपी ने खुद को कुंवारा बताया था। प्रोफाइल पिक्चर में भी पुरानी फोटो लगाई हुई थी। जबकि फ्लैट पर लाने के बाद बताया कि वह शादीशुदा है और उसके 14-14 साल के दो बच्चे भी हैं।


सीमा विवाद ने उलझाया मामला

- इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा एपी मिश्रा ने घटनास्थल टीपीनगर थानाक्षेत्र का बताते हुए टीपीनगर थाने में ही केस दर्ज होने की बात कही। वहीं, टीपीनगर इंस्पेक्टर डालचंद ने कहा कि उनके यहां शुक्रवार रात दोनों पक्ष समझौता करके गए थे।

- बाद में एसपी सिटी रणविजय सिंह के पास मामला पहुंचा तो टीपी नगर थाने में पीड़िता की तरफ से आरोपी अनुज गुर्जर निवासी पल्लवपुरम के खिलाफ केस दर्ज किया गया। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी।

X
sells girl complained sp worker misbehaved, molestation case police registered
Astrology

Recommended

Click to listen..