मुजफ्फरनगर / शिवपाल का भतीजे अखिलेश पर वार, कहा- पढ़ाया लिखाया नहीं होता तो मुख्यमंत्री नहीं बनते

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2019, 10:37 AM IST



shivpaal attak on akhilesh yadav in mujaffarnagar
X
shivpaal attak on akhilesh yadav in mujaffarnagar

  • जिले में शनिवार देर शाम एक रैली को सम्बोधित किया
  • शिवपाल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए कई आरोप 

मुजफ्फरनगर. उत्तरप्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं समाजवादी प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपने भतीजे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कई आरोप लगाए हैं। शिवपाल ने कहा है कि यदि उनकी पढ़ाई लिखाई पर ध्यान नहीं दिया होता तो मुख्यमंत्री बनने की बजाए सैफइ में टहल रहे होते। उनके जैसे बहुत से इंजीनियर देश में घूम रहे हैं। 

 

बिजनौर लोकसभा सीट से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी इलम सिंह गुज्जर के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे शिवपाल यादव ने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि अखिलेश जैसे इंजीनियर पता नही कितने घूम रहे हैं।वो जिसके कारण मुख्यमंत्री बने उनको ही भूल गए। अगर में अखिलेश को नहीं पढ़ाता तो ना तो मुख्यमंत्री बन पाते और ना ही इजीनियर बन पाते। बस सेफाई में घूमते। 

 

शिवपाल यादव ने मंच से बोलते हुए कहा कि मायावती पर भरोसा किया नहीं जा सकता है। आप सब लोग जानते है ।अखिलेश पर भी भरोसा किया नहीं जा सकता है। मैने तो कुछ मांगा भी नही था। सब लोग जानते हो। इस उत्तर प्रदेश में मैने एक बार नही दो दो बार सरकार बनाकर दी और नेताजी को मुख्यमंत्री बनाया। साथ ही शिवपाल ने कहा कि ये भाजपा हट सकती थी जो अगर सपा बसपा और कांग्रेस का अहंकार दूर हो जाता।

COMMENT