हर अजनबी को देखकर सहम उठती है यह 3 साल की बच्ची, भइया ने मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया था / हर अजनबी को देखकर सहम उठती है यह 3 साल की बच्ची, भइया ने मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया था

यूपी के मेरठ का मामला। बच्ची के मुंह में लगाने पड़े 50 टांके। आरोपी गांव छोड़कर भागा।

dainikbhaskar.com

Nov 10, 2018, 01:56 PM IST
Shocking accident of Meerut in Uttar Pradesh

मेरठ, यूपी। त्यौहार खुशियां लेकर आते हैं, लेकिन इस मासूम के लिए दीपावली हमेशा खौफ की वजह बनी रहेगी। दीपावली के एक दिन पहले पड़ोसी युवक ने चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्ची के मुंह में सुतली बम फोड़ दिया था। बच्ची उसे भइया कहकर बुलाती है। घटना में बच्ची के मुंह के चीथड़े उड़ गए। डॉक्टरों ने 50 टांके लगाकर बच्ची की जान तो बचा ली, लेकिन हॉस्पिटल में भर्ती मासूम हर अजनबी को डरी-सहमी नजरों से देखती है। यह शॉकिंग घटना मेरठ जिले के गांव दौराला रोड की है। बच्ची की हालत में अब सुधार है, लेकिन उसकी आंखों में अब भी खौफ दिखाई देता है।


- मासूम की मां का आरोप है कि उसकी बेटी आयुषी खेल रही थी। उसी वक्त पड़ोसी हरपाल उसे चॉकलेट के बहाने ले गया और मुंह में सुतली बम डालकर आग लगा दी। एसपी क्राइम बीपी अशोक कहते हैं कि बच्ची ने अधजला फटाखा उठा लिया था। वो उसे फूंक मारकर फोड़ने की कोशिश कर रही थी। तभी हादसा हो गया। हालांकि आरोपी युवक के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी गांव छोड़कर भाग निकला है। उसे पकड़ने पुलिस छिपने के स्थानों पर दबिश डाली जा रही है।
X
Shocking accident of Meerut in Uttar Pradesh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना