हापुड़ / सौतेले पिता ने बेटियों के साथ की ज्यादती, पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच



प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • पांच सालों से शारीरिक शोषण करने का आरोप 
  • पीड़िता का मेडकिल करवाने में जुटी पुलिस 

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 03:03 PM IST

हापुड़. जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां थाना देहात क्षेत्र में दो सगी बहनों ने सौतेले पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि सौतेला पिता उनके साथ पिछले पांच वर्षों से शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पीड़िताओं ने बताया कि पिछले पांच वर्षों पिता उनके साथ शारिरिक संबंध बनाता आ रहा है। इस कृत्य में उनकी माता भी पिता का साथ दे रही है, मासूम लड़कियों ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की, इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच में जुट गई है।

 

आरोप है कि 12 सिंतबर को को पीड़िता अपने सौतेले पिता के घर गयी थी। तभी उसने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह जान बचाकर पीड़िता घर पहुंची और पति को जानकारी दी। पति के साथ पीड़िता ने पुलिस ऑफिस पहुंचकर मामले की शिकायत की है।

 

पुलिस अधीक्षक डॉ यशवरी सिंह के आदेश पर पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

डीएसपी राजेश सिंह ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है, मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद दोषी पाए जाने पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना