मेरठ / सुभारती यूनिवर्सिटी के कार्यालय अधीक्षक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी की तलाश में पुलिस



घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
X
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

  • शनिवार शाम बाइक से घर लौट रहे थे संजय गौतम
  • बाइक सवार युवकों ने ईंट और पत्थर से हमला कर दिया

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 10:21 AM IST

मेरठ. जिले में स्थित सुभारती यूनिवर्सिटी के कार्यालय अधीक्षक की हमलावरों ने शनिवार देर शाम ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा कर हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

 

पुलिस के अनुसार, सुभारती विश्वविद्यालय में कार्यालय अधीक्षक संजय गौतम शनिवार शाम बाइक से वापस घर आ रहे थे। ब्रह्मपुरी में रहने वाले संजय गौतम जब टीपीनगर थाना क्षेत्र में बागपत रोड पर पहुंचे तब पीछे से तीन बाइक पर आए युवकों ने उनकी बाइक में पैर मारकर गिरा दिया। उसके बाद बाइक सवार युवकों ने संजय गौतम से ईंट और पत्थर से हमला कर दिया। उनके सिर पर किए गए वार से वह लहुलुहान हो गए। 

 

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे। हमलावरों के जाने के बाद गंभीर हालत में संजय गौतम को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कुछ देर बाद डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। घटना की खबर मृतक के घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। 

 

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि घटना से संबंधित कुछ चीजें सामने आई हैं, सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं। जल्द ही हमलावरों का पता लगाकर घटना का खुलासा किया जाएगा और हमलावरों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना