दीपावली पर 3 साल की बच्ची को खिलाने ले गया युवक और फिर मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया / दीपावली पर 3 साल की बच्ची को खिलाने ले गया युवक और फिर मुंह में सुतली बम रखकर फोड़ दिया

उत्तरप्रदेश के मेरठ का मामला।

dainikbhaskar.com

Nov 08, 2018, 12:52 PM IST
Shocking accident of Meerut in Uttar Pradesh

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक तीन साल की बच्ची के मुंह में सुतली बम दागने का मामला सामने आया है। उसकी हालत बेहत नाजुक है। मुंह में 50 टांके लगाए गए हैं। आरोपी गांव का ही एक युवक है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, घटना मिलाक गांव के दौराला रोड की है। बच्ची के पिता शशि कुमार ने शिकायत में कहा कि मंगलवार को उनकी बेटी को गांव में ही रहने वाला हरपाल खिलाने ले गया। इसके बाद उसने बच्ची के मुंह में सुतली बम डाल कर उसमें आग लगा दी। जोरदार धमाके साथ मुंह के चीथड़े उड़ गए और बेहोश होकर मासूम जमीन पर गिर पड़ी।

-बच्ची के पिता शशि कुमार ने बताया कि सोमवार शाम को उसकी बेटी आयुषी खेल रही थी। उसी वक्त पड़ोसी हरपाल उसे चॉकलेट के बहाने ले गया और मुंह में सुतली बम डालकर आग लगा दी। बम फटते ही बच्ची के मुंह के चीथड़े उड़ गए।
-चीख-पुकार मचने पर आरोपी भाग गया। परिजन लहूलुहान बच्ची को नर्सिंग होम पहुंचे। संक्रमण गले तक पहुंच गया है। इसके चलते उसकी हालत गंभीर बनी है। मंगलवार को परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित हरपाल पुत्र कमल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है।

X
Shocking accident of Meerut in Uttar Pradesh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना