--Advertisement--

डबल मर्डर / पैरा ओलंपिक सिल्वर मेडल विजेता के घर बदमाशों का धावा, दादा-दादी की गला रेतकर हत्या



प्रतीकात्मक इमेज प्रतीकात्मक इमेज
X
प्रतीकात्मक इमेजप्रतीकात्मक इमेज

  • ग्रेटर नोएडा के जमालपुर गांव का मामला, सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस, लोगों में रोष

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 03:41 PM IST

ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे जमालपुर गांव में गुरुवार रात लूट की नीयत से बदमाशों ने एक घर में घुसकर बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक दंपती ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाले वरुण भाटी के दादा-दादी थे। बदमाशों ने पड़ोसी महिला व उसके पति पर वार कर दोनों को लहूलुहान किया। शोरशराबा होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। घायल दंपती को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

 

कल ही जकार्ता से घर लौटे थे वरुण: जकार्ता में चल रहे पैरा एशियाड में ऊंची कूद में रजत पदक जीतने वाले ग्रेटर नोएडा के पैरा एथलीट वरुण भाटी घटना वाले दिन ही वापस घर लौटे थे। सितंबर महीने में हुए रियो पैरालंपिक खेलों में वरुण भाटी ने कांस्य पदक अपने नाम किया था। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

हाल में दिल्ली से गांव आया था परिवार: पुलिस के मुताबिक आजाद उर्फ कालूराम हाल ही में दिल्ली से परिवार समेत जमालपुर अपने गांव रहने आए थे। देर रात आधा दर्जन बदमाश आजाद के घर में घुसे। आजाद को कुछ आहट मिली तो उनकी नींद खुली। उन्होंने बदमाशों का विरोध किया। यह देख बदमाशों ने उनकी और पत्नी देववती की धारदार से गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

 

बदमाशों ने इसके बाद सुधीर के घर को निशाना बनाया। बदमाशों ने सुधीर के सिर पर डंडा मारा। शोर मचाते हुए पत्नी बचाव के लिए दौड़ी तो बदमाशों ने उस पर भी हमला किया। शोरशराबा सुनकर घर व आसपास के लोग दौड़ पड़े। अपने को घिरा देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची। इससे लोगों में रोष है।

 

खुलासा के लिए पांच टीमें बनीं: गांव में डबल मर्डर से पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं। पुलिस ने घायल दंपति का बयान लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लूटपाट के लिहाज से भी पुलिस जांच कर रही है। घर के सामान बिखरे हैं। लेकिन कितना माल गया है, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। खुलासा के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। घटना का जल्द अनावरण का दावा पुलिस कर रही है।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..