पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शूटर रवि भूरा का दावा- सलमान खान को मारने के लिए 30 लाख की सुपारी ली थी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सलमान खान की सुपारी लेने का दावा करने वाला शूटर रवि भूरा (इंसेट में)
  • यूपी पुलिस ने शक्ति नायडू गैंग के शूटर रवि भूरा को एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किया
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दफ्तर से 8 करोड़ की लूट में भी शामिल रहा है शूटर भूरा
Advertisement
Advertisement

मेरठ (उत्तर प्रदेश). एनकाउंटर में गिरफ्तार शक्ति नायडू गैंग के शूटर रवि भूरा ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि उसने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दफ्तर से 8 करोड़ रुपए लूटे थे। साथ ही राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा के साथ मिलकर सलमान खान को मारने के लिए 30 लाख की सुपारी भी ली थी। 5 जनवरी 2018 को जोधपुर कोर्ट में पेशी के दौरान गैंगस्टर लारेंस विश्नोई ने सलमान को मारने की धमकी दी थी। मेरठ जोन के अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने कहा कि उसके दावाें की जांच की जा रही है।


एडीजी कुमार ने बताया कि बीते मंगलवार को कंकरखेड़ा में डेढ़ लाख के इनामी बदमाश शिव शक्ति नायडू को मुठभेड़ में मार गिराया गया था। लेकिन उसका साथी रवि मलिक उर्फ भूरा भाग निकला था। रवि मुजफ्फरनगर के रायशी का रहने वाला है। लेकिन वह दिल्ली के जीवन पार्क कॉलोनी में रहता था। शुक्रवार को सूचना मिली कि रवि पुष्प विहार में मौजूद है। पुलिस ने घेराबंदी की तो वह रेलवे रोड की तरफ भगने लगा। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में रवि के पैर में गोली लगी। वहीं, मौका पाकर उसका साथी पिंटू बंगाली और नितिन सैदपुरिया और एक अन्य बदमाश फरार हो गया।

संपत नेहरा तिहाड़ जेल में बंद
एडीजी के मुताबिक, रवि ने कबूल किया है कि राजस्थान के संपत नेहरा के साथ मिलकर उसने साल 2018 में हैदराबाद में अभिनेता सलमान खान की हत्या की सुपारी ली थी। 5 लाख के इनामी संपत को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल वह तिहाड़ जेल में है।

दिल्ली के एसीपी भी निशाने पर थे
30 जनवरी को इस गैंग के बदमाश मेरठ के वैष्णो धाम में इंस्पेक्टर विपिन और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने आए थे। उसके अगले दिन दिल्ली के एसीपी ललित मोहन नेगी की हत्या करनी थी। नेगी ने शिव शक्ति पर मकोका लगाया था। नेगी परतापुर में एक शादी समारोह में आए थे। लेकिन गैंग के सदस्य और रिश्ते में चाचा भतीजे हनी-तिलकराज ने हत्या करने से इनकार कर दिया था, जिस पर शिव शक्ति ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस गैंग का आतंक दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, हैदराबाद समेत कई राज्यों में था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement