विज्ञापन

जैसे ही पता चला निकल रही है शहीद की अंतिम यात्रा, दूल्हे ने बंद करवाया बैंड-बाजा, शादी की रस्म भी रुकवाई, फिर जो किया उसकी हर तरफ हो रही तारीफ

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 06:37 PM IST

सैल्यूट करते हुए सोनू और उसकी बहन की फोटो हो रही वायरल

  • comment

मेरठ. जवान अजय कुमार के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में आमजन और नेताओं ने शिरकत की। अजय जम्मू-कश्मीर में पुलवामा हमले का बदला लेते हुए आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। इस दौरान एक दूल्हा भी उनकी अंतिम यात्रा में उन्हें सैल्यूट करने पहुंचा। इसके लिए दूल्हे ने अपनी शादी की रस्म बीच में ही रोक दी। अब इस खास पहल के लिए इस दूल्हे की हर तरफ चर्चा हो रही है।

घोड़ी चढ़ने ही वाला था दूल्हा
- शहीद का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव बसा टीकरी पहुंचा तो अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ लग गए। उनकी अंतिम यात्रा के काफिले में भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान सोनी चौधरी नाम का शख्स अपनी शादी की रस्मों में व्यस्त था। वो घोड़ी चढ़ने की तैयारी में था। तभी से खबर लगी कि शहीद की अंतिम यात्रा गुजर रही है। ये सुनते ही उसने ना सिर्फ बैंड-बाजे बंद करवा दिए, बल्कि खुद रस्मों को बीच में छोड़ कर उन्हें सैल्यूट करने पहुंच गया। इस दौरान दूल्हे की बहन और कुछ रिश्तेदार भी सोनू के साथ थे।

ढाई साल के बेटे ने दी मुखाग्नि
- पुलवामा में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए अजय कुमार का अंतिम संस्कार आईआईटी कॉलेज के खेल मैदान में हुआ। उन्हें उनके ढाई साल के बेटे ने मुखाग्नि दी तो वहां मौजूद हर आंख नम हो गई।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन