सहारनपुर / ट्रैक्टर-ट्राली व पिकप में टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों समेत चार की मौत



प्रतीकात्मक इमेज प्रतीकात्मक इमेज
X
प्रतीकात्मक इमेजप्रतीकात्मक इमेज

  • शाकंभरी देवी दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु
  • हादसे में 10 लोग घायल, जिला अस्पताल में इलाज जारी

Dainik Bhaskar

Oct 17, 2018, 10:38 AM IST

सहारनपुर. सहारनपुर के तीतरों से शाकंभरी देवी के दर्शन के लिए जा रही श्रद्धालुओं से भरी पिकप मंगलवार की रात चिलकाना के पठेड़ गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों समेत चार की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

 

रात करीब दस बजे हुआ हादसा: शामली के ग्राम बड़ौली और सहारनपुर के तीतरों से मंगलवार की रात श्रद्धालु पिकप पर सवार होकर शाकंभरी देवी मंदिर जा रहे थे। रात करीब दस बजे पिकप चिलकाना के पठेड़ गांव के पास पहुंची थी कि अचानक सामने से तेज गति में लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई। चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि श्रद्धालु झटके से दूर जाकर गिरे। जबकि कुछ लोग पिकप में फंसे रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप गाड़ी से श्रद्धालुओं को निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। 

 

इनकी हुई मौत: पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में तीतरों निवासी ऋषिपाल की पत्नी ऊषा (50 वर्ष), बेटा मनोज (16 वर्ष) और बेटी कोमल (14 वर्ष) के अलावा शामली जिले के थाना झिंझाना के बड़ौली निवासी सुरेंद्र के दो वर्षीय बेटे वंश की मौत हो गई। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना