मेरठ / पुलिस ने मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को मार गिराया, लूट के मामले में थे वांछित

पुलिस ने मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को मार गिराया, लूट के मामले में थे वांछित

Two Badmash Died In Police Encounter At Meerut District in up
X
Two Badmash Died In Police Encounter At Meerut District in up

  • दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपए का इनाम था, एक इंस्पेक्टर व दरोगा भी हुआ घायल

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 02:28 PM IST

मेरठ. यहां पुलिस ने गुरुवार देर रात लूट के मामले में वांछित चल रहे दो इनामी बदमाशों को मार गिराया। दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार रुपए के इनाम था। मुठभेड़ में इंस्पेक्टर, एक दरोगा और एक सिपाही गोली लगने से घायल हुआ। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

गुरुवार को सीओ दौराला जितेंद्र सरगम ने मुखबिर की सूचना पर उमंग, नितिन उर्फ डॉलर निवासी भराला और शंभू निवासी पल्लवपुरम को गिरफ्तार कर इनकी निशानदेही पर सात लाख रुपए बरामद किए। तीनों से पूछताछ में सामने आया था कि इस लूट को अंजाम देने का मास्टरमाइंट और गैंग का सरगना शकील निवासी पल्हैड़ा था, जो थाना पल्लवपुरम का हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

 

मुठभेड़ की सूचना पर एडीजी जोन, आईजी रेंज, एसएसपी, एसपी सिटी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के अनुसार रुड़की रोड पर बीती सोमवार सुबह कंपनी बाग के पास बाइक सवार बदमाशों ने निजी कलेक्शन एजेंसी के एजेंट अजित मलिक से 9.90 लाख रुपए लूटे थे। 

लूट की घटना में उस वक्त उसके साथ जाकिर कॉलोनी लिसाड़ी गेट निवासी भूरा भी था। भूरा की भी थाना लिसाड़ी गेट में हिस्ट्रीशीट खुली थी। एसएसपी ने इन दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना