--Advertisement--

शामली: कॉलेज के गेट पर छात्र की गोली मारकर हत्या, देसी तमंचा छोड़ मौके से आरोपी हुए फरार

प्रियांशु की मां का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रियांशु की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।
X
प्रियांशु की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।प्रियांशु की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।
मृतक छात्र अपने परिवार का इकलौता बेटा था।  आरोपियों ने प्रियांशु के कनपट्टी पर देसी तमंचा अड़ा कर फायर कर दिया।

Dainik Bhaskar

Sep 04, 2018, 03:42 PM IST

शामली. यहां कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला में छात्रों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ी कि 2 छात्रों ने एक की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। यहां के हिंदू इंटर कॉलेज के गेट पर हुई इस घटना से छात्र दहशत में आ गए हैं। अभी तक आरोपियों की शिनाख्त नहीं हो पायी है। बताया जा रहा है कि मृतक छात्र अपने परिवार का इकलौता बेटा था। 

 

11वीं क्लास में पढ़ता था मृतक छात्र: मृतक छात्र प्रियांशु मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। वह रोजाना की तरह मंगलवार सुबह हिंदू इंटर कॉलेज में पढ़ने आया था। 11वीं क्लास में पढ़ने वाला प्रियांशु जैसे ही कॉलेज के गेट पर पहुंचा तो वहां पहले से ही खड़े कॉलेज के 2 छात्रों ने उसे जबरदस्ती रोक लिया। फिर उसके साथ कहासुनी करने लगे। मृतक छात्र प्रियांशु ने दोनों छात्रों का विरोध किया तो आरोपियों ने प्रियांशु के कनपट्टी पर देसी तमंचा अड़ा कर फायर कर दिया। जिससे मौके पर ही प्रियांशु की मौत हो गयी। जबकि भागते वक्त आरोपियों के हाथों से देसी तमंचा भी मौके पर ही गिर गया। 

 

आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर हैं: अपर पुलिस अधीक्षक शामली अजय प्रताप सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। अभी उन्होंने किसी भी संभावना से इनकार किया है। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..